सुपरस्टार अभिनेता रजनीकांत की हुई ब्रेन सर्जरी, अभिनेता की स्थिति…

सुपरस्टार अभिनेता रजनीकांत को 28 अक्टूबर को चेन्नई में भर्ती कराया गया था। अस्पताल वालों ने बताया कि अभिनेता के मस्तिष्क को रक्त की आपूर्ति बहाल करने के लिए शुक्रवार को सर्जरी की गई है और उनकी स्थिति अब बेहतर हो रही है। बता दें अभिनेता को चक्कर आने के बाद भर्ती कराया गया था।

रजनीकांत

कावेरी अस्पताल द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है कि डॉक्टरों के एक विशेषज्ञ पैनल द्वारा रजनीकांत के स्वास्थ्य का पूरी तरह से मूल्यांकन किया गया और उन्हें कार्टॉइड आर्टरी रिवास्कुलराइजेशन (सीएआर) सर्जरी कराने की सलाह दी गई। अस्पताल के सह-संस्थापक और कार्यकारी निदेशक डॉ अरविंदन सेल्वराज द्वारा जारी बुलेटिन में कहा गया, ‘प्रक्रिया आज सफलतापूर्वक पूरी की गई और वह ठीक हो रहे हैं। कुछ दिनों के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिलने की उम्मीद है।’

23 की हुईं अभिनेत्री अनन्या पांडे, चंकी पांडे ने खास अंदाज में दी बधाई

बता दें दिवाली के दिन यानी 4 नवंबर को रजनीकांत की अगली फिल्म, ‘अन्नात्थे’ (बड़ा भाई) रिलीज होने वाली है। कुछ समय पहले रजनीकांत ने ट्वीट भी किया था कि उन्होंने अपने पोते के साथ फिल्म देखी है। यह फिल्म एक्शन पर आधारित फिल्म है। इसके निर्देशक शिव हैं। उल्लेखनीय है कि 25 अक्टूबर को ही रजनीकांत को प्रतिष्ठित दादा साहब फाल्के पुरस्कार मिला था और तब उन्होंने दिल्ली में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की थी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper