KGF 2 की रिलीज डेट का हुआ खुलासा, इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज

'KGF' 2

साउथ के सुपरस्टार यश की फिल्म ‘KGF’ 2 के रिलीज डेट का ऐलान हो गया है। यह फिल्म 16 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों मे रिलीज होगी। इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त और रवीना टंडन के साथ यश और श्रीनिधि शेट्टी मुख्य भूमिका निभाएंगे।

कंगना रनौत ने किया बड़ा ऐलान, अब पर्दे पर निभाएंगी इंदिरा गांधी का किरदार

निर्देशक प्रशांत नील ने रिलीज की तारीख की घोषणा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, “# KGFChapter2 वर्ल्डवाइड थियेट्रिकल रिलीज़ 16 जुलाई, 2021 को। # KGFChapter2on।”

इससे पहले शुक्रवार को, प्रशांत नील ने ट्वीट किया था कि फिल्म की रिलीज़ की तारीख 29 जनवरी को शाम 6.32 बजे घोषित की जाएगी। “वह वादा पूरा किया जाएगा। # KGFChapter2 आज दिनांक 6:32 बजे रिलीज़ की घोषणा,” उन्होंने लिखा। उन्होंने इसके साथ फिल्म का एक नया पोस्टर भी साझा किया।

एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स को इस साल सिनेमाघरों में महत्वाकांक्षी परियोजना ‘KGF 2’ को हिंदी में प्रस्तुत करने की बेहद खुशी है। ‘केजीएफ’ भारतीय सिनेमा का गौरव रहा है और आगे भी रहेगा। इसके पहले भाग को भी दर्शकों का अथाह प्यार मिला है।

केजीएफ 2 उस रास्ते पर शुरू होता है, जहां भाग 1 ने हमें छोडा था। पार्ट 2 में, यश ने संजय दत्त और रवीना टंडन के साथ महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। यश अपनी अगली केजीएफ 2 में संजय दत्त के साथ दिखाई देंगे, जो फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। वहीं, श्रीनिधि शेट्टी और रवीना टंडन भी नज़र आएंगी। ‘केजीएफ’ एक कन्नड़ फिल्म रही है, जिसे सम्पूर्ण भारत में लोगों द्वारा देखा गया और पसंद भी किया गया।

Related Articles

Back to top button
E-Paper