हैरतअंगेज VIDEO: जब मैच के दौरान नजर आई जंगली छिपकली, ICC ने इस तरह लिए मजे

मैच

क्रिकेट मैदान पर मैच के दौरान अक्सर अजीबो गरीब घटनाएं देखने को मिल जाती है। इतना ही नहीं कभी-कभी क्रिकेट मैदान में जानवर और पंक्षी भी बैठे नजर आ जाते हैं। इस वजह से कभी-कभी खेल को बीच में रोकना भी पड़ जाता है। इस कड़ी में श्रीलंका में खेले जा रहे इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि आईसीसी की भी नजर इस पर पड़ गई।

बच्चे ने हवा में किया हैरतअंगेज स्टंट, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

दरअसल, गाल के अंतराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में श्रीलंका और इंग्लैंड के बीच सीरीज का दूसरा और अंतिम टेस्ट मैच खेला जा रहा है। जिसके तीसरे दिन जब श्रीलंका के खिलाड़ी इंग्लैंड की पहली पारी को ऑलआउट करने में लगे हुए थे तभी मैदान में बाउंड्री लाइन पर घूमते हुए एक छिपकली कैमरे में कैद कर लिया। जिसका विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया।

इस दौरान जैसे ही छिपकली पर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की नजर पड़ी उन्होंने इसे अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर अपलोड कर दिया। आईसीसी ने इस घटना पर मज़ाकिया अंदाज में ट्वीट करते हुए लिखा कि कैसे श्रीलंका ने एक अतिरिक्त खिलाड़ी को मैदान पर उतारा और अंग्रेजी टीम इस पर शिकायत करने जा रही है।

वहीं मैच की बात करें तो तीसरे दिन के अंत तक इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने शानदार शतक जमाया लेकिन लेसिथ एम्बुलडेनिया ने सात विकेट लेकर दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच की पहली पारी में बढ़त हासिल करने की श्रीलंका की उम्मीदें बरकरार रखी। इंग्लैंड ने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक नौ विकेट पर 339 रन बनाये थे और वह श्रीलंका से अभी 42 रन पीछे है। जिसके बाद चौथे दिन का खेल जारी है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper