सुशांत मामला : रिया चक्रवर्ती और शोविक की न्यायिक हिरासत 20 अक्टूबर तक बढ़ी

मुंबई। मुंबई की एक विशेष अदालत ने मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ी ड्रग मामले में गिरफ्तार बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शोविक चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत 20 अक्टूबर तक बढ़ा दी। ड्रग से संबंधित जांच सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच करते समय सामने आया था।

भाई-बहन को स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट के सामने मंगलवार को पेश किया गया क्योंकि उनकी 14 दिनों की न्यायिक हिरासत खत्म हो गई थी। अदालत ने मंगलवार को रिया, शोविक और अन्य की न्यायिक हिरासत और 14 दिन के लिए बढ़ा दी।

रिया और शोविक चक्रवर्ती ने बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत के लिए अर्जी दी थी, जिस पर अंतिम बहस 29 सितंबर को न्यायमूर्ति एस.वी. कोतवाल की अदालत में संपन्न हुई। जमानत की याचिका पर कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया को 9 सितंबर को गिरफ्तार किया था। रिया बॉलीवुड अभिनेता सुशांत की लिव-इन पार्टनर थी। एनसीबी सुशांत की मौत में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही है।

रिया के अलावा, उसके भाई शोविक चक्रवर्ती, ड्रग पेडलर, सप्लायर और फिल्म उद्योग से जुड़े व्यक्तियों सहित 19 अन्य को भी गिरफ्तार किया गया है, और कई शीर्ष अभिनेत्रियों से पूछताछ की गई है। सुशांत 14 जून को अपने बांद्रा के फ्लैट में मृत पाए गए थे।

Related Articles

Back to top button
E-Paper