देश में सक्रिय है ड्रग्‍स सप्‍लायर का बड़ा रैकेट, खरबों का है कारोबार : रविकिशन

गोरखपुर। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच की मांग सबसे पहले उठाने वालों में सें फिल्‍म एक्टर और गोरखपुर से भाजपा सांसद रविकिशन भी रहे। उन्होंने शनिवार को एक बार फिर बयान दिया है। यह बयान उन्होंने ट्वीट के जरिए साझा किया है। रविकिशन का कहना है कि देश में नारकोटिक्‍स और ड्रग्‍स का बहुत बड़ा रैकेट सक्रिय है। यह करोड़ों-अरबों या फिर खरबों का कारोबार है।

ये भी पढ़ें- इन चीज़ों में महिलाओं से आगे हैं पुरुष, जानकर रह जाएंगे हैरान

उन्‍होंने सुशांत सिंह राजपूत केस के बहाने इस रैकेट और काले कारोबार के पर्दाफाश को देश के लिए बेहद जरूरी बताया है। शनिवार को अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर रविकिशन ने लिखा है कि नारकोटिक्स और ड्रग देश में घुसा एक बहुत बड़ा रैकेट है। ये खरबों-करोड़ों का व्यापार है, जिसका पर्दाफाश करना जरूरी है। ये पार्टी कौन ऑर्गेनाइज करता है, इनका मुखिया कौन है, हमें इस पर नजर रखनी होगी। उम्मीद है नारकोटिक्स अपने काम में लग गया होगा।

रवि किशन ने कहा है कि उन्‍हें यह नहीं पता था कि बॉलीवुड में इतना बड़ा ड्रग्स रैकेट है, लेकिन इसकी ईमानदारी से जांच होनी जरूरी है। उन्‍होंने सुशांत सिंह राजपूत मामले में चल रही सीबीआई की जांच पर भरोसा जताया है। उन्‍होंने कहा कि सुशांत मामले में इस तरह के रैकेट सामने आए हैं। इसे तोड़कर खत्म करना चाहिए। ड्रग्‍स एक प्रकार का स्‍लो प्‍वाइजन (धीमा जहर) भी है। इसे लेने के बाद व्‍यक्ति की दिमागी हालत अस्थिर हो जाती है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper