उप्र भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव ने मुलायम सिंह से की मुलाकात

ट्वीटर पर खुद दी जानकारी, ‘नेताजी’ से भेंट कर कुशलक्षेम जाना एवं आशीर्वाद प्राप्त किया

उप्र भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव ने मुलायम सिंह से की मुलाकात

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सोमवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की। स्वतंत्र देव सिंह ने शाम को ट्वीटर के माध्यम से खुद इसकी जानकारी दी।

स्वतंत्र देव सिंह ने ट्वीट किया, ‘‘आदरणीय मुलायम सिंह जी ‘नेताजी’ से उनके आवास पर भेंट कर कुशलक्षेम जाना एवं आशीर्वाद प्राप्त किया। मैं ईश्वर से उनके उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु की कामना करता हूं।’’

ट्वीटर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने एक फोटो भी डाली है, जिसमें मुलायम सिंह ‘राधे-राधे’ लिखा हुआ एक पट्टा ओढ़े हुए हैं। लगता है कि श्री कृष्ण जन्मोत्सव के दिन स्वतंत्र देव सिंह ने ही यह पट्टा मुलायम सिंह को पहनाया है और उन्हें जन्माष्टमी की बधाई दी है।

अभी कुछ दिन पहले की ही बात है जब पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन पर सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव और सपा मुखिया अखिलेश यादव कल्याण सिंह का अंतिम दर्शन करने नहीं पहुंचे तो भाजपा ने उन दोनों की जमकर खिंचाई की थी।

स्वतंत्र देव सिंह ने उस समय भी ट्वीट किया था, ‘‘अखिलेश जी अपने आवास से मात्र एक किलोमीटर दूर माल एवेन्यू में स्व. कल्याण सिंह बाबूजी को श्रद्धांजलि देने नहीं आ सके। कहीं मुस्लिम वोट बैंक के मोह ने उन्हें पिछड़ों के सबसे बड़े नेता को श्रद्धांजलि देने से तो नहीं रोक लिया ?’’

ऐसे में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का मुलायम सिंह यादव से मुलाकात करना राजधानी के सियासी गलियारे में चर्चा का विषय बन गया है।



Related Articles

Back to top button
E-Paper