रूपेश कुमार ने दिलाई शाखा अध्यक्ष रामेश्वर पाण्डेय एवं शाखा मंत्री विद्याधर पाण्डेय को शपथ

रूपेश कुमार

लखनऊ : यूपी रोडवेज इंप्लाइज यूनियन के क्षेत्रीय अध्यक्ष रूपेश कुमार ने लखनऊ में स्थित परिवहन निगम के बस स्टेशन अवध डिपो के शाखा अध्यक्ष के पद पर रामेश्वर पाण्डेय एवं शाखा मंत्री के पद विद्याधर पाण्डेय का शपथ ग्रहण कराया। इसके साथ ही पूरी कार्यकारिणी ने संगठन के प्रति श्रद्धा रखते हुए संगठन को उन्नति की ओर ले जाने की शपथ ली। हालांकि चुनाव पूर्व में ही हो चुका था लेकिन शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन कोविड-19 के प्रतिबंधों के चलते नही हो पा रहा था।

ये भी पढ़ें- बिहार के पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय JDU में शामिल, बोले- नीतीश का था बुलावा

इस अवसर पर क्षेत्रीय अध्यक्ष रूपेश कुमार ने कहा कि मैं नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई के साथ साथ शुभकामनाएं देता हूं कि वो सदैव कर्मचारियों के हित में कार्य करते रहें। कर्मचारियों के अधिकार एवं उनके मान सम्मान के लिए हमेशा उनके साथ खड़े रहें। यह संगठन हमेशा से प्रदेश नेतृत्व में कर्मचारियों भलाई की लड़ाई लड़ता रहा है। रूपेश कुमार ने कहा कि जब भी कर्मचारियों के हितों का या उनके अधिकारों का हनन हुआ तब तब संगठन द्वारा लड़ाई लड़ी गयी।

समारोह में प्रांतीय उपाध्यक्ष सुदेश कुमार मिश्रा, क्षेत्रीय अध्यक्ष रुपेश कुमार, क्षेत्रीय मंत्री सुभाष कुमार वर्मा, पूर्व क्षेत्रीय मंत्री एन एन पांडे, एवं लखनऊ क्षेत्र की सभी शाखाओं से आए अध्यक्ष मंत्रियों ने समारोह में भाग लिया इसके अतिरिक्त आलमबाग डिपो से कोषाध्यक्ष राहुल सेठ ने यूपी रोडवेज इंप्लाइज यूनियन के सभी पदाधिकारियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया। इस अवसर पर अनिल सिंह क्षेत्रीय अध्यक्ष हरदोई क्षेत्र, नायकजी, विरेन्द्र कुमार, रामानन्द सोनकर, प्ररभा देवी, वीरेंद्रर कुरील, शिवमोहन, तालिब हाशमी, विजय कुमार वर्मा, अनिल भट्ट, बैजनाथ यादव आदि पदाधिकारी मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button
E-Paper