T-20 World Cup : BCCI ने जारी की नयी जर्सी, नयेपन से मैदान में उतरेगी भारतीय

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को आगामी टी 20 विश्व कप(T-20 World Cup) से पहले पुरुष टीम की नई जर्सी का अनावरण किया। भारतीय टीम आगामी विश्व कप में गहरे नीले रंग की ही जर्सी पहनेगी लेकिन इस पर हल्के नीले रंग का जो टच दिया गया है वह उसे बिल्कुल नया फील दे रहा है।

T-20 World Cup

सोशल मीडिया पर किया अनावरण

भारतीय क्रिकेट टीम के आधिकारिक किट प्रायोजक एमपीएल स्पोर्ट्स के साथ बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जर्सी का अनावरण किया। बीसीसीआई ने कहा कि जर्सी प्रशंसकों के अरबों चीयर्स से प्रेरित है। बीसीसीआई ने अपने 5 स्टार खिलाड़ियों की एक तस्वीर के जर्सी की पहली लुक को लॉन्च करते हुए ट्विटर पर लिखा, “पेश करते हैं बिलियन चीयर्स जर्सी. इस जर्सी का पैटर्न टीम के करोड़ो प्रशंसकों द्वारा किया जाने वाला चीयर्स है।”

T-20 World Cup में भिड़ेगी टीम

टी20 विश्व कप की शुरुआत 17 अक्टूबर को मेजबान ओमान और पापुआ न्यू गिनी के बीच पहले राउंड के ग्रुप बी मुकाबले से होगी। ग्रुप बी की अन्य टीमें स्कॉटलैंड और बांग्लादेश शाम के मैच में आमने-सामने होंगी। आयरलैंड, नीदरलैंड, श्रीलंका और नामीबिया – ग्रुप ए में हैं। पहले राउंड के मैच 22 अक्टूबर तक चलेंगे।

Thomas Cup: भारतीय पुरुष बैडमिंटन टीम पहुंची क्वार्टर फाइनल में, चीन से भिड़ेगा

ऐसे होगा पूरा टूर्नामेंट

प्रत्येक समूह में शीर्ष दो टीमें 23 अक्टूबर से शुरू होने वाले टूर्नामेंट के सुपर 12 चरण के लिए आगे बढ़ेंगी। पहला सेमीफाइनल 10 नवंबर को अबू धाबी में होगा। दूसरा सेमीफाइनल 11 नवंबर को दुबई में आयोजित किया जाएगा। टूर्नामेंट का फाइनल14 नवंबर, रविवार को दुबई में होगा। सोमवार को फाइनल के लिए रिजर्व डे होगा।

Related Articles

Back to top button
E-Paper