‘शाबाश मिट्ठू’ की तैयारियों में जुटी तापसी पन्नू, फिल्म में निभाएंगी मिताली राज का किरदार

तापसी पन्नू

मुंबई: तापसी पन्नू की आगामी फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ काफी समय से चर्चा में है। यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक है । स्पोर्टस पर आधारित इस फिल्म में तापसी मिताली के रोल में दिखेंगी। फिल्म के लिए तापसी ने तैयारी शुरू कर दी है। इसकी एक तस्वीर तापसी ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है। इस तस्वीर में तापसी हाथ में बल्ला थामे शॉट लगाने के लिए तैयार दिख रही हैं। तस्वीर में उनके साथ उनकी क्रिकेट कोच नूशीन अल खदीर भी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को फैंस के साथ साझा करते हुए तापसी ने लिखा-‘और, गेंद और बल्ले के साथ रोमांस शुरू हो चुका है। सफ़र लम्बा है, लेकिन शुरुआत अच्छी हो तो समझिए आधा काम हो गया। यह एक मील का पत्थर होने जा रहा है।

कंगना रनौत ने फिर साधा दिलजीत दोसांझ पर निशाना, ट्वीट कर कही ये बात

फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ की घोषणा पिछले साल ही हुई थी। इस फिल्म में मिताली के जीवन और उनकी उपलब्धियों को बड़े पर्दे पर दिखाया जायेगा। तापसी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है। यह पहला मौका है जब तापसी किसी फिल्म में क्रिकेटर की भूमिका निभा रही हैं। यह फिल्म राहुल ढोलकिया द्वारा निर्देशित और वायाकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित होगी।

गौरतलब है मिताली राज एकमात्र भारतीय खिलाड़ी हैं, जिन्होंने एक से अधिक आईसीसी ओडीआई विश्व कप फाइनल में भारत का नेतृत्व किया है। क्रिकेट के इतिहास में मिताली ने बहुत कम समय में कई रिकॉर्ड स्थापित किये हैं। मिताली भारत की पहली ऐसी महिला खिलाड़ी है जिन्होंने टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में दो हजार या इससे ज्यादा रन बनाए। मिताली राज भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान रही हैं। अर्जुन पुरस्कार और पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित मिताली राज टेस्ट क्रिकेट मैच में दोहरा शतक बनाने वाली पहली महिला क्रिकेटर हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper