तापसी पन्नू को भारी पड़ा बिना हेलमेट गाड़ी चलाना, भरना पड़ा जुर्माना

मुंबई। अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ की शूटिंग कर रही हैं। अभिनेत्री तापसी पन्नू की फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ लंबे समय से चर्चा में है। तापसी पन्नू की यह फिल्म स्पोर्ट्स पर आधारित है। फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ में तापसी पन्नू गुजराती एथलीट की भूमिका में नजर आएंगी। 33 वर्षीय अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर यह चुटकी लेते हुए कहा कि हेलमेट नहीं पहनने पर जुर्माना लगाने से कुछ समय पहले ही तस्वीर क्लिक की गई थी।

तापसी पन्नू

तापसी पन्नू ने बुधवार को बाइक पर शूटिंग के दृश्य की तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में तापसी पन्नू को बिना हेलमेट के बाइक दौड़ाते देखा जा सकता है। इस तस्वीर को साझा करते हुए तापसी ने लिखा-‘हेलमेट नहीं पहनने पर जुर्माना लगने से कुछ समय पहले।’ साथ ही तापसी ने हैशटैग बाइक लव, रश्मि रॉकेट और शूटथ्रीर्ल्स लगाया।’

तापसी पन्नू के पोस्ट पर कई मशहूर हस्तियों और उनके प्रशंसकों ने अपनी प्रतिक्रिया दी। आयुष्मान खुराना की पत्नी फिल्म निर्माता ताहिरा कश्यप ने दिल वाली इमोजी शेयर की है। तापसी की फिल्म ‘थप्पड़’ के निर्देशक अनुभव सिन्हा ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- ‘इस तरह की बाइक पर वे आपको ढूंढ नहीं पाएंगे।’ इससे पहले तापसी ने ‘रश्मि रॉकेट’ के सेट से रेसिंग ट्रैक की कई तस्वीरें शेयर की है। फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ की कहानी एक गुजराती लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है।

फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ आकाश खुराना द्वारा निर्देशित और रॉनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडाडिया द्वारा निर्मित है। फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी मूवीज प्रस्तुत करेगी। इस फिल्म की पटकथा अनिरुद्ध गुहा ने लिखी है। ‘रश्मि रॉकेट’ गुजरात के कच्‍छ की तेज धावक रश्मि पर आधारित फिल्‍म है। ‘रश्मि रॉकेट’ स्पोर्ट्स पर आधारित तापसी पन्नू की तीसरी फिल्म है। तापसी पन्नू इस फिल्म के अलावा भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ और रोमांटिक-थ्रिलर फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ में भी नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper