शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर वापसी लेते हुए लिखा-तू मेरा है और…

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के लगभग दो महीने बाद अभिनेत्री शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर वापसी कर ली है। शहनाज ने गुरूवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर साझा किया है, जिसमें सिद्धार्थ और शहनाज खिलखिला रहे हैं। माना जा रहा है कि यह शहनाज की तरफ से सिद्धार्थ के लिए एक म्यूजिकल ट्रिब्यूट हो सकता है। क्योंकि इसकी रिलीज तारीख 29 अक्तूबर यानी कि कल दोपहर 12 बजे लिखी गई है। इस पोस्टर को साझा करते हुए शहनाज ने लिखा-‘तू मेरा है और…’

सोशल मीडिया पर शहनाज का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। इस पोस्टर के सामने आने से कुछ दिन पहले सिंगर श्रेया घोषाल ने भी सिद्धार्थ और शहनाज के गाने का एक पोस्टर साझा किया था, जिसे सिद्धार्थ का आखिरी गाना बताया जा रहा था। फैंस के बीच सिडनाज के नाम से मशहूर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की पहली मुलाकात कलर्स टीवी के शो बिग बॉस 13 में हुई थी। शो में दोनों के बीच नोकझोंक होती रहती थी लेकिन समय के साथ ये दोनों करीब आने लगे।

पैनोरामा स्टूडियोज बैनर तले तीसरी बार काम करेंगे विद्युत जामवाल

दोनों की केमिस्ट्री फैंस के बीच काफी पसंद की जाती थी और फैंस ने इस जोड़ी को सिडनाज नाम दिया था। सिद्धार्थ इस शो के विजेता रहे। शो के दौरान शहनाज ने सिद्धार्थ के लिए अपना प्यार कबूल किया लेकिन सिद्धार्थ उन्हें दोस्त ही बताते रहें। इसके बाद सिद्धार्थ और शहनाज म्यूजिक वीडियो ‘भुला दूंगा और सोना सोना में नजर आये, जिसे दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया। इसके अलावा दोनों ने साथ में कई रियलिटी शो में भी शिरकत की थी। दोनों अक्सर एक-दूसरे के वीडियोज सोशल मीडिया पर साझा करते थे।सिद्धार्थ और शहनाज एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे फेमस लव बर्ड में से एक थे। फैंस दोनों की शादी होते देखना चाहते थे, लेकिन 2 सितंबर 2021 को सिद्धार्थ के निधन के साथ सब कुछ अधूरा रह गया। वहीं अब सिडनाज के इस पोस्टर के सामने आने के बाद से फैंस काफी भावुक हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper