शिक्षक नेता नागेश्वर सिंह समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल

लखनऊ। कांग्रेस पार्टी की नीतियों में आस्था, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी एवं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के प्रति विश्वास व्यक्त करते हुए वरिष्ठ शिक्षक नेता नागेश्वर सिंह ने अपने समर्थकों के साथ गुरुवार को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। सदस्यता ग्रहण समारोह का संचालन वाराणसी शहर कांग्रेस के अध्यक्ष राघवेन्द्र चैबे ने की।

सदस्यता ग्रहण समारोह को सम्बोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी प्रशासन सिद्धार्थ प्रिय श्रीवास्तव ने कहा कि आज वाराणसी से सैंकड़ों की संख्या में नागेश्वर सिंह के साथ जो लोग आये हैं उससे यह साफ हो गया है कि कांग्रेस की की नीतियों में लोगों की आस्था बढ़ रही है। युवाओं, महिलाओं, छात्रों, किसानों का रूझान बड़ी तेजी के साथ कांग्रेस पार्टी की ओर बढ़ रहा है।

प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष वीरेन्द्र चैधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र से इतनी भारी संख्या में कांग्रेस में आस्था व्यक्त करना बताती कि बनारस की जनता पीएम मोदी की नीतियों से ऊब चुकी है। बनारस विकास से कोसों दूर है।

सदस्यता ग्रहण करने के उपरान्त समर्थकों को सम्बोधित करते हुए नागेश्वर सिंह ने कहा कि वाराणसी मंडल में प्रत्येक जनपद में शिक्षा से जुड़े लेागों से उनका गहरा लगाव और सम्बन्ध है। उन्होने कहा कि आज कांग्रेस परिवार में शामिल होने पर उन्हें बहुत खुशी मिल रही है। वह पूरी ताकत के साथ पूरे वाराणसी मंडल में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के संदेश को घर-घर तक पहुंचाने का काम करेंगे और पार्टी संगठन को मजबूत बनायेंगे।

कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने वालों में प्रमुख रूप से डा. एस.पी. सिंह, रवीन्द्र प्रताप सिंह, कमलेश सिंह, लाल सिंह, राम श्रंगार पटेल, नागेन्द्र यादव, पुनीत राय, रणजीत सिंह, आनन्द सिंह, शुभम सिंह, जय प्रकाश पाण्डेय, अजय सिंह, सतीश राय, मयंक सिंह, सुरेश कुमार, वशिष्ट तिवारी, रमाशंकर उपाध्याय, शिव कुमार यादव और मोहन सिंह आदि शिक्षक शामिल रहे।

इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन शाहनवाज आलम, सतीश चैबे, राजेश्वर सिंह पटेल, प्रकाश सिंह, डा0 जितेन्द्र सेठ, विनोद सिंह कल्लू, मनीष मरेलिया, राजेश सिंह, हर्षवर्धन सिंह आदि वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने सदस्यता ग्रहण करने वालों का कांग्रेस परिवार में स्वागत करते हुए बधाई दी है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper