तेजप्रताप ने जेपी हाउस तक निकाला अनोखा पैदल मार्च, पैरों पर बरसता रहा मिनरल वाटर

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बेटे तेजप्रताप यादव उर्फ़ तेजू भैया समजवादी नेता जयप्रकाश नारायण(जेपी) के बहुत बड़े अनुयायी हैं. तेजप्रताप ने जयप्रकाश नारायण की जयंती पर उनकी याद में पटना में एक जनशक्ति यात्रा निकाली जिसमे तेजू भैया पैदल मार्च करते हुए नज़र आये. लेकिन इस पैदल मार्च में कुछ ऐसा हुआ जिसके बादसे तेजू भैया ट्रोलर्स के निशाने पर आ गये हैं.

तेजप्रताप

बरस रहा था पैरों पर मिनरल वाटर

दरअसल, इस पैदल मार्च में तेजप्रताप यादव उर्फ़ तेजू भैया सडक पर नंगे पैर चल रहे थे. उनके समर्थकों ने चिलचिलाती धूप में तेजू भैया को नंगे पैर तकलीफ उठाते देखा तो वे उनके पैरों के नीचे मिनरल वाटर बरसाने लगे. समर्थक तेजू भैया के सुकोमल पैरों को धूप से होने वाले खामियाजे से बचाना चाहते थे ताकि उनके पैरों में छाले न पड़ें. लेकिन अब उनकी इस पैदल मार्च का विडियो वायरल हो रहा है और लोग तेजप्रताप पर निशाना साधते हुए तरह तरह की बाते करते हुए नज़र आ रहे हैं.

मायावती की नसीहत, पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस की बढ़ती कीमतों पर प्रभावी कदम उठाएं सरकारें

नहीं काम आई समर्थकों की दरियादिली

तेजू भैया के समर्थकों कि ये दरियादिली उनके काम नहीं आई. दरअसल, जिस धूप से राजद सुप्रीमो के बड़े बेटे के पैरों को उनके समर्थक बचाना चाह रहे थे लेकिन तेजू भैया के पैरों में इस सबके बावजूद भी छाले पड़ ही गये. उन्होंने से सोशल मीडिया पर एक विडियो अपलोड किया है जिसमें साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि उनके पैरों में धूप कि वजह से छाले पड़े हुए हैं और वे उस पर मरहम लगा रहे हैं.

Related Articles

Back to top button
E-Paper