तेजस्वी यादव का नीतीश सरकार पर प्रहार, बिहार में हुए 63 घोटाले भूतों ने किए

तेजस्वी यादव

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बुधवार को एक बार फिर से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर प्रहार किया है। तेजस्वी ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी, अब तो बता दिजीए बिहार में कागजों पर हुए दो करोड़ से अधिक कोरोना टेस्ट में कितने प्रतिशत फर्ज़ी टेस्ट थे?

तेजस्वी यादव ने कहा कि 70-80 प्रतिशत टेस्ट फर्जी थे या उससे भी अधिक ? बिहार में सरकार द्वारा सत्यापित अब तक हुए 63 घोटालों में आपकी कोई भूमिका है ही नहीं,सब घोटाले भूतों ने किए हैं?

पश्चिम बंगाल : 25 फरवरी से पहले बजेगा चुनावी बिगुल, कर दिया जाएगा तारीखों का ऐलान?

तेजस्वी के ट्वीट वार पर पलटवार करते हुए प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता मंगल पाण्डेय ने कहा कि कोरोना काल में गायब रहे नेता अब बयानवीर बन रहे हैं। उन्हें कोरोना मरीजों की चिंता थी या उसमें किसी प्रकार की शिकायत की आशंका थी, तो उस वक्त  नेता प्रतिपक्ष को भ्रमण करने में क्या परेशानी थी? मंगल पाण्डेय ने कहा कि गत 11 महीनों में बिहार के चिकित्सकों एवं चिकित्साकर्मियों ने अथक परिश्रम और प्रयास कर बिहार में कोरोना के संक्रमण को रोकने में काफी हद तक सफलता प्राप्त की। बिहार की बनती हुई छवि और बेहतर प्रदर्शन नेता प्रतिपक्ष को कभी पचा ही नहीं।

मंगल पांडेय ने कहा कि कोरोना जांच के संबंध में हुई डाटा इंट्री की गड़बड़ी की जानकारी जैसे ही प्राप्त हुई, विभाग ने उसी दिन मुख्यालय स्तर से 10 टीम बनाकर राज्य के सभी 38 जिलों में जिला प्रशासन से बात कर जांच के आदेश के साथ त्वरित कार्रवाई की गई। आगे भी किसी की गलती सामने आयेगी तो उसे भी दंडित किया जायेगा।

Related Articles

Back to top button
E-Paper