सपा की सरकार में आतंक और भय का राज था : स्वतंत्र देव सिंह

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी  के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने समाजवादी पार्टी की पिछली सरकार में आतंक और भय का राज होने तथा मौजूदा योगी सरकार में उत्तर प्रदेश को सुशासन मिलने की दलील देते हुये कहा है कि प्रदेश में ‘सैंफई खानदान का राज देख चुकी जनता अपने परिवार को भी संभालने में नाकाम रहे सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के फिर से सत्ता में आने के सपने को पूरा नहीं होने देगी।

स्वतंत्र देव सिंह ने शुक्रवार को संवाददाता सम्मेलन में पिछली अखिलेश सरकार और वर्तमान योगी सरकार के कामों की तुलना करते हुये कहा कि तब और अब में फर्क साफ दिखता है। पहले प्रदेश में भय, भ्रष्टाचार और आतंक का राज था जिसका मकसद सिर्फ सैंफई खानदान के लिये अकूत संपत्ति एकत्र करना था। उन्होंने कहा कि सत्ता से बाहर होते ही प्रदेश की जनता ने देखा कि अखिलेश तो अपना परिवार भी चलाने में सक्षम नहीं हैं और प्रदेश चलाने का फिर से सपना देखने लगे।

    स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि योगी सरकार के कार्यकाल में न सिर्फ अपराधी तत्वों का सफाया हुआ है बल्कि राज्य की अर्थव्यवस्था अप्रत्याशित रूप से सुदृढ़ होने के कारण आम आदमी के जीवन स्तर में तेजी से सुधार भी आया है। इससे प्रदेश में कानून का राज कायम होने की बात साफ तौर पर महसूस की जाने लगी है। उन्होंने कहा कि योगी सरकार के ऐतिहासिक कामों की वजह से प्रदेश में सुशासन को महसूस कर रही जनता पिछली सरकारों के अनुभव से तुलना कर एक बार फिर भाजपा की सरकार बनवाने के लिये संकल्पबद्ध हो चुकी है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper