इस देश के राजा की गर्लफ्रेंड की सैकड़ों न्यूड तस्‍वीरें कर दी गईं लीक, रानी से था झगड़ा

थाईलैंड से एक बड़ी खबर सामने आई है। यह खबर थाईलैंड के राजा की गर्लफ्रेंड के बारे में है। जानकारी के मुताबिक, थाईलैंड के राजा की गर्लफ्रैंड की हजारों तस्‍वीरें लीक कर दी गई हैं। खबरों के अनुसार, इसमें बहुत सारी तस्‍वीरें न्‍यूड हैं।

राजा की गर्लफ्रेंड

डेली मेल यूके की एक खबर के मुताबिक, राजा की पत्‍नी सुथिडा और गर्लफ्रेंड सीनीत के बीच झगड़ा चल है और इसी वजह से तस्‍वीरें लीक की गई हैं। आपको बता दें कि सुथिडा थाईलैंड की रानी भी हैं। थाईलैंड के राजा की गर्लफ्रेंड सीनीत की फोटोज ऐसे समय में लीक हुई हैं जब वह जेल से बाहर निकलकर वापस राजा के करीब पहुंची हैं।

राजा की गर्लफ्रेंड

बता दें कि पिछले साल आश्चर्यजनक रूप से थाईलैंड के राजा की गर्लफ्रेंड को जेल में बंद कर दिया गया था। उन पर रानी की छवि खराब करने का आरोप लगाया गया था। रिपोर्ट के मुताबिक, सीनीत की न्यूड फोटोज थाईलैंड में राजशाही के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन कर रहे एक्टिविस्ट को भी भेजी गई हैं। ये फोटोज 2012 से 2014 के बीच खींची गई हैं। ऐसा समझा जा रहा है कि खुद सीनीत ने ही इन फोटोज को क्लिक किया था।

OMG! इस शख्स का पड़ गया विशालकाय अजगर से पाला, वीडियो देख कांप जाएगी रूह

राजा की गर्लफ्रेंड

थाईलैंड की राजशाही के आलोचक रहे ब्रिटिश पत्रकार मैकग्रेगर मार्शल को भी सीनीत की फोटोज भेजी गईं। थाईलैंड के 68 साल के राजा ने वजिरालोंगकोर्न ने 2019 में सुथिडा से शादी की थी जिन्हें रानी का दर्जा मिला है। इससे पहले भी राजा ने तीन शादियां की थीं और उनके सात बच्चे हैं। हालांकि, पिछली तीनों पत्नियों के साथ उनका तलाक हो गया।

राजा की गर्लफ्रेंड

क्या अयोध्या में मिला एक और प्राचीन मंदिर? 5000 साल पुराना होने का किया जा रहा दावा

42 साल की सुथिडा और 35 साल की सीनीत, दोनों ही राजा के महल में सीनियर ऑफिसर के रूप में काम की हैं। सुथिडा ने इससे पहले थाई एयरवेज में फ्लाइट क्रू के रूप में भी काम किया था, जबकि सीनत आर्मी नर्स थीं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper