इस दिन रिलीज होगी मनोज बाजपेई की ‘द फैमिली मैन 2’, एक्‍टर ने फैंस को दी बड़ी खुशखबरी

मुंबई। बॉलीवुड एक्‍टर मनोज बाजपेई ने आज अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है। दरअसल एक्‍टर ने अपनी सबसे चर्चित वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ की रिलीज डेट का आज ट्विटर पर ऐलान कर दिया है। बता दें कि इस वेब सीरीज से साउथ की एक्‍ट्रेस सामंथा अक्किनेनी भी अपना डिजिटल डेब्‍यू करने वाली हैं।

द फैमिली मैन 2

वेब सीरीज की रिलीज डेट को लेकर मनोज बाजपेई ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जो देखते ही देखते वायरल हो गया। मनोज बाजपेई ने अपनी वीडियो पोस्ट में लिखा- ‘चेहरे के पीछे चेहरा, राज है इसमें गहरा। 12 फरवरी को प्राइम वीडियो पर।’

गुरु रंधावा के साथ मिस्ट्री गर्ल की तस्वीर वायरल, जानिए आखिर कौन है ये लड़की ?

बता दें कि इससे पहले अमेजन प्राइम वीडियो ने ‘द फैमिली मैन 2’ के पहले पोस्टर को रिलीज किया था। इस पोस्टर के टीजर में एक टाइम बम की तस्वीर दिखाई पड़ती है, जिसमें 2021 लिखा दिख रहा है।

द फैमिली मैन 2 में एक उच्च जिम्मेदारी वाली नौकरी का दबाव और अपने देश को सुरक्षित रखने के साथ-साथ श्रीकांत तिवारी एक पिता और एक पति के रूप में अपनी भूमिका के बीच जूझते हुए दिखाई देंगे।

बता दें कि वेब सीरीज के कलाकारों में मनोज बाजपेयी, शारिब हाशमी, दर्शन कुमार, शरद केलकर और श्रेया धनवंतरी शामिल हैं। सीरीज के निर्माता घर, संबंधों के साथ-साथ एक रोमांचक, मनोरंजक और एक्शन से भरपूर कहानी लाने का वादा करते हैं। राज और डीके द्वारा निर्मित, निर्देशित इस शो के लिए फैंस बेहद एक्साइडेट हैं।

वहीं इससे पहले ‘द फैमिली मैन‘ के सीजन 1 को पूरी दुनिया में काफी सराहना मिल चुकी है। 

Related Articles

Back to top button
E-Paper