पार्टी में बुलाकर की युवती की हत्या, पुलिस पहुंची तो आरोपी ने छत से लगा दी छलांग

बिंदापुर थाना क्षेत्र में 22 साल की युवती की चाकु मार कर हत्या कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। लड़की की हत्या 1 बजे रात में की गई थी लेकिन पुलिस को इस मामले की जानकारी अक्टूबर देर रात 2.26 पर मिली पुलिस कई सीसीटीवी खंगालकर आरोपियों के रुट को तलाश किया और उन्हें अपने हिरासत में ले लिया।

डीसीपी के अनुसार, हत्या की यह वारदात एक पार्टी के बाद हुई। इस पार्टी में डॉली, हिमांशु, मनीष और अंकित शामिल थे। पार्टी डोली के घर के पास एक बिल्डिंग के छत पर हुई। पार्टी के दौर किसी चीज को लेकर डॉली की बहस अंकित से हो गई। जिसके बाद दोनों में झगड़ा बढ़ गया। इस बीच अंकित ने डॉली पर चाकुओं से कई वार कर उसकी हत्या कर दी। इस वारदात से जुडी बुधवार को एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया। इसमें दिखाई दे रहा है कि एक युवक डॉली पर चाकू से वार कर रहा है। कुछ लोग उसे बचाने की कोशिश कर रहे हैं। डॉली बचने के लिए भाग रही है।

पुलिस अधिकारी के अनुसार, घटनास्थल के पास से एक डिलिवरी बॉय गुजर रहा था। उसने जब युवती को घायल अवस्था में जमीन पर देखा तो उसने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने युवती को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Uttar Pradesh News : बाराबंकी में डबल डेकर बस का हुआ एक्सीडेंट, 30 यात्री हुए घायल

पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ चाकू भी बरामद कर लिया है। पुलिस को सूचना मिली कि हिमांशु और मनीष द्वारका मोड़ के पास छिपे हैं। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद दोनों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने अंकित को पकड़ा। अंकित को पकड़ने के दौरान उसने एक बिल्डिंग की छत से छलांग लगा दी। इसमें उसका पैर फ्रैक्चर हो गया। अंकित इस मामले में मुख्य आरोपी है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper