दुल्हन छोड़ दोस्त की गर्लफ्रेंड लेकर फरार दूल्हा, थाने में मंगेतर ने जड़े थप्पड़

जोधपुर से एक अजब गजब मामला सामने आया है। जहाँ एक युवक शादी से पहले अपनी दोस्त की गर्लफ्रेंड लेकर फरार हो गया। शादी की सारी रस्मे चल रहीं थीं। जिसके बाद शादी वाले दिन ही दूल्हा फरार हो गया। जब यह बात दुलन को पता चली तो दुल्हन परिवार के साथ थाने पहुंची और दूल्हे के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया। उधर दूल्हा बादल नायक जिस लड़की के लेकर भागा उसके पिता ने भी गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया है।

फरार

यह पूरा मामला जोधपुर के रातानाडा थाना का है। लड़के और लड़की का रिश्ता उनके परिवार वालों ने मिलकर तय किया था। शादी की डेट 14 नवम्बर थी। शादी के कार्ड तक चाप गए थें सभी तैयारियों में जुट गए थे। इसी बीच दूल्हा दूसरी युवती को लेकर भाग गया। उसके परिवार ने गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट पर जब पुलिस ने दूल्हे व उसकी प्रेमिका को थाने बुलाया तो दुल्हन ने युवक को थाने में ही थप्पड़ जड़ दिया। तीनों परिवार के लोग थाने में जुटे थे। कई घंटे तक वहां तमाशा चलता रहा।

Rajasthan Re-Election : वल्लभनगर एवं धरियावद विधानसभा उपचुनाव की मतगणना शुरू, खुल गयीं क़िस्मत की पेटी

दरअसल, रातानाडा थाने में एयरफोर्स कालोनी निवासी भारद्वाज परिवार ने शनिवार को गुमशुदगी दर्ज करवाई। रिपोर्ट में कहा कि नर्सिंग कर रही उनकी बेटी शुक्रवार से नहीं मिल रही है। पुलिस को जांच में पता चला कि युवती पाबुपुरा निवासी बादल नायक के साथ शादी के इरादे से भाग गई। वे आर्य समाज में शादी करना चाहते थे, लेकिन शनिवार को शादी नहीं कर सके। रविवार को युवती-युवक दोनों थाने में उपस्थित हो गए।

Related Articles

Back to top button
E-Paper