महिला को दी थप्पड़ मारने की जॉब, बॉस को जड़ने हैं थप्पड़, एलन मस्क ने शेयर की वीडियो

सोशल मिडिया पर एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को एक भारतीय-अमेरिकी उद्यमी ने शेयर किया है जिसका नाम मनीष सेठी हैं। इस वीडियो में खुद मनीष सेठी शामिल हैं। इस वीडियो में एक महिला उनको थप्पड़ जड़ती हुई नज़र आ रही है। लेकिन इसके पीछे की वजह जान कर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल इस मनीष सेठी नाम के भारतीय-अमेरिकी उद्यमी ने इस महिला को थप्पड़ मारने के जॉब पर रखा है। यह दिलचस्प जॉब देने वाले मनीष सेठी इस जॉब के लिए महिला को 8 डॉलर प्रति घंटे के हिसाब से पैसे भी देते हैं।

जॉब

यह वीडियो करीब 9 साल पहले पोस्ट किया गया है। उस वक्त भी इसकी काफी चर्चा हुई थी। हाल ही में टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर इमोजी के साथ शेयर किया है। जिसके बाद यह वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में दिख रही महिला का नाम कारा है।

कनाडा: वेकेशन पर गए शख्स ने ली तस्वीर, अचानक कैमरे में कैद हुआ ‘भूत’

साल 2012 में जब सेठी ने इस वीडियो को शेयर किया था तब उन्होंने लिखा था, ‘अगर मैं अपना समय बर्बाद करूं तो आपको मुझे रोकना होगा और जरुरत पड़ी तो मुझे थप्पड़ भी मारना।’ जैसे ही एलन मस्क ने इसे शेयर किया तो मनीष सेठी इस पर रिप्लाई भी किया। मनीष सेठी ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि इस तस्वीर में लड़का मैं ही हूं। एलन मस्क के शेयर के बाद शायद मेरी रीच अब ज्यादा हो जाएगी।

मनीष सेठी ने अपनी फेसबुक की लत की वजह से महिला को इस नौकरी पर रखा था। उद्यमी होने के साथ-साथ मनीष सेठी एक ब्लॉगर भी हैं। जब कभी वो काम करते थे तब वो इस महिला को अपने बगल में बैठाते थे ताकि अगर उनका ध्यान काम से भटक कर फेसबुक पर जाए तब यह महिला उन्हें थप्पड़ जड़ दे और वो फिर मनीष फेसबुक छोड़ कर वापस अपना ध्यान अपने काम पर लगाएं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper