इन तीन राशियों पर जमकर होने वाली है पैसों की बरसात, 12 साल बाद गुरु इस राशि में

12 साल बाद शुक्रवार के दिन गुरू अपनी नीच की राशि मकर में प्रवेश कर चुके हैं। इसको लेकर अगर ज्‍योतिषाचार्यों की मानी जाए तो कुंडली में गुरू के बिगड़ने से शिक्षा में रुकावट, सोना गुम होना, पड़ोसियों से मतभेद और कई प्रकार की परेशानियां उत्‍पन्‍न होती है।

गुरु

गुरु ग्रह में अकेले कुंडली के बाकी आठ ग्रहों को कमजोर करने की ताकत होती है। हालांकि गुरु का ये गोचर कन्या, वृश्चिक और मीन राशि के जातकों के लिए धन की बरसात जैसा माना जा रहा है।

कन्या राशि : इस राशि के जातकों के लिए गुरु शनि के साथ आपके पंचम भाव में गोचर करेगा। व्यापार से जुड़े लोगों के लिए गुरु का यह गोचर शुभ साबित होगा। आर्थिक मोर्चे पर इस दौरान आपके जीवन में धन का अच्छा प्रभाव होगा और साथ ही आप अच्छा लाभ भी प्राप्त करेंगे। निजी जीवन में आप एक सुखद समय का अनुभव करेंगे साथ ही आप अपने करीबी दोस्तों के साथ रिश्ते और मजबूत होंगे।

वृश्चिक राशि : इस राशि के लोगों के लिए गुरु का यह गोचर उनके भाई-बहन, साहस और संचार के तीसरे घर में होने जा रहा है। करियर और व्यवसाय के क्षेत्र से संबंधित जातकों के लिए यह समय शुभ साबित होगा। इस दौरान आप अपने व्यवसाय और करियर में अच्छी वृद्धि देखेंगे और साथ ही कोई उपयुक्त अवसर भी प्राप्त हो सकता है। इस दौरान आपको छोटी दूरी की यात्रा का भी सुख प्राप्त हो सकता है।

मीन राशि : इस राशि के जातकों के लिए गुरु का यह गोचर उनके ग्यारहवें घर में होने जा रहा है। करियर और व्यवसाय के क्षेत्र से संबंधित जातक इस दौरान अपने काम में विकास देखेंगे। साथ ही करियर से संबंधित जातक को अच्छे अवसर प्राप्त होंगे और उन्हें अपनी कड़ी मेहनत के लिए प्रोत्साहन मिलेगा। साथ ही इस राशि के व्यापार के क्षेत्र से जुड़े जातकों को अच्छे ग्राहकों के साथ कोई बड़ा सौदा करने का अवसर प्राप्त हो सकता है। वित्तीय मोर्चे पर आपकी इच्छाएं पूरी होंगी और आप वित्तीय मोर्चे पर खुद को मजबूत स्थिति में पाएंगे।

Related Articles

Back to top button
E-Paper