वैक्सीन के दोनों डोज़ लगवाने वाले सख्श को यहां शराब खरीदने पर मिलेगा 10% डिस्काउंट

मध्यप्रदेश के मंदसौर में वैक्सीन लगवाए लोगों को जिला प्रशासन ने एक ऐसा तोहफा दिया है कि इसे सुनने के बाद जिन्होंने वैक्सीन को नज़र अंदाज़ किया है। वह भी वैक्सीन लगवाने ज़रूर जाएंगे। दरअसल यहां जिला प्रशासन की एक घोषणा खूब सुर्खियां बंटोर रही है। इस घोषणा में कहा गया है कि जिन्होंने कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज़ लगवा ली है उन्हें शराब पर 10 फीसदी की छूट दी जाएगी। हलाकि इसके लिए हर व्यक्ति को वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट दिखाना होगा। वैक्सीन की दोनों डोज लगवा चुके लोगों को यहां शराब खरीदने पर मिल रहा 10% डिस्काउंट

वैक्सीन

सरकार द्वारा यह फैसला वैक्सीनेशन को प्रमोट करने के लिए लिया गया है। जिला आबकारी विभाग ने बताया कि कोविड-19 वैक्सीनेशन में सहयोग करने तथा दोनों डोज लगने का प्रमाण प्रस्तुत करने पर देशी मदिरा की दुकानों पर 10% की छूट प्रदान की जाएगी।

तेंदुए के हमले से दस वर्षीय बालक की मौत, ग्रामीणों ने किया आग के हवाले

दरअसल, मंदसौर में लोग वैक्सीन का दूसरा डोज नहीं लगवा रहे हैं। सीतामऊ फाटक, भुनियाखेड़ी और पुराने बस स्टैंड स्थित शराब की दुकानों पर यह छूट लागू होगी। इसलिए ये अजब घोषणा की गई है। हलाकि इस घोषणा को लेकर विवाद शुरू हो गया। मंदसौर विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने इस पर आपत्ति जताते हुए कहा है कि इस तरह का नवाचार उचित नहीं है। उन्होंने कहा कि ये शासन का निर्णय नहीं है और इससे पीने के प्रति लोगों का आकर्षण बढ़ेगा।

Related Articles

Back to top button
E-Paper