OMG! परीक्षा देने आई थी छात्रा, प्रेमी को देखते ही ले लिए सात फेरे

परीक्षा

बिहार के कटिहार में अजब प्रेम की गजब कहानी देखने को मिली है। मैट्रिक की परीक्षा देने आई एक छात्रा ने वहीं अपने प्रेमी से शादी रचा ली। दोनों ही युवक-युवती मैट्रिक की परीक्षा देने के लिए सेंटर पर पहुंचे थे। दरअसल 4 साल पहले एक अनजान नंबर से आए कॉल के बाद युवक और युवती के बीच बातचीत शुरू हो गई और दोनों प्यार में पड़ गए।  

‘वैसाख उत्सव-2021’ के लिए सिविल सर्वेंट्स की निकली बंपर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

जब बिहार में मैट्रिक की परीक्षा शुरू हुई तो गौरी नाम की युवती अपने परिजनों के साथ परीक्षा देने सेंटर पर पहुंची। वहीं उसकी मुलाकात फोन पर बात करने वाले अपने प्रेमी से हो गई जिसके बाद उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया। युवक युवती के परिजन इसके लिए तैयार नहीं हुए और वहां खूब हाई वोल्टेज ड्रामा होने लगा।     

मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी प्रेमी नीतीश को थाना ले जाने लगी तो प्रेमिका गौरी ने रोना शुरू कर दिया और वो पुलिस की गाड़ी से उतरने को तैयार नहीं हुई। पुलिसवाले और परिजनों ने जब उसे डांटा तो शादी नहीं होने पर गौरी जान देने की धमकी देने लगी। इसके बाद पुलिस दोनों को मनिहारी थाना ले आई। 

वहां भी खूब ड्रामा हुआ। चूंकि युवक और युवती दोनों बालिग थे इसलिए पुलिस ने वहीं पास के मंदिर में दोनों की शादी करा दी और उन्हें छोड़ दिया। इसके बाद नीतीश और गौरी बेहद खुश हो गए क्योंकि अब वो पति-पत्नी बन चुके थे। हालांकि उन्हें परीक्षा छूट जाने का गम भी था लेकिन उन्होंने कहा कि अब वो अगले साल परीक्षा देंगे।    

मंदिर में शादी के बाद नवविवाहित जोड़े ने पुलिस अधिकारियों के पैर छूकर आशिर्वाद लिया। गौरी मनिहारी थानाक्षेत्र के गोवागाछी गांव की रहने वाली है जबकि प्रेमी आकाश बरारी थानाक्षेत्र के गुंजरा गांव का रहने वाला है। दोनों ने बताया कि करीब चार साल पहले एक अनजान नंबर से फोन आने के बाद बातचीत शुरू हुई थी।  

वहीं मंदिर में शादी कराए जाने के बाद युवक नीतीश ने पुलिस को धन्यवाद दिया लेकिन परिवार द्वारा नहीं अपनाए जाने पर दुख जाहिर किया। नीतीश ने बताया कि ना तो लड़की के घरवाले और ना ही उसके घर वाले उन्हें अपनाने को तैयार हैं जिसके बाद दोनों सड़क पर आ गए हैं। गौरी और नीतीश दोनों ही इस शादी को लेकर अपने घरवालों को मनाने की कोशिश कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper