भतीजे की साइकिल में लगेगी चाचा की चाभी, सपा-प्रसपा मिलकर लड़ेंगे विधानसभा चुनाव!

गोण्डा। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने आगामी विधान सभा चुनाव समाजवादी पार्टी के साथ मिलकर लड़ने के संकेत दिए हैं। अगर सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो भतीजे की साइकिल में चाचा अपनी चाभी लगा देंगे। शुक्रवार को एक कार्यक्रम में शिवपाल यादव गोंडा आये हुए थे।

इस मौके पर विश्ववार्ता संवादाता सेमुखातिब शिवपाल यादव ने कहा कि हमारी पार्टी का सिम्बल चाभी है। इस बार का विधान सभा चुनाव हम समाजवादी पार्टी के साथ मिलकर लड़ने को तैयार हैं, मगर इस शर्त के साथ कि साइकिल के साथ हमारा चाभी वाला सिम्बल भी रहेगा।

पारिवारिक मामले को लेकर शिवपाल ने कहा कि हमारे पूरे परिवार में अब प्यार-मोहब्बत में कोई कमी नहीं हैं, लेकिन हमारी राजनितिक राह अलग अलग है।

शिवपाल ने कहा कि भाजपा शासन काल में किसान, गरीब, मज़दूर सब परेशान हैं। प्रदेश में क़ानून व्यवस्था नाम की कोई चीज़ नहीं रह गयी है। बढ़ती हुई महँगाई पर उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार के उद्योगपतियों ने आम आदमी की जरूरत की चीज़ों को अपने गोदामों में जमा कर रखा है और उसे महँगे दामों में बेच कर जनता की गाढ़ी कमाई लूट रहे।

ज़ोरदार स्वागत

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव शुक्रवार को मरहूम महबूब मीना शाह को खिराजे अकीदत पेश करने के लिए गोंडा आये थे। मंडल प्रभारी फ़हीम-उर-रहमान उर्फ़ मंटू क़ाज़ी, पार्टी जिला अध्यक्ष सुरेश कुमार शुक्ला के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने बालपुर पुल परउनका ज़ोरदार स्वागत किया। श्री यादव सुबह लखनऊ से चलकर सरकुलर रोड कर्बला के पास स्थित मरहूम महबूब मीना शाह के आस्ताने पर पहुँचकर उन्हें खिराजे अकीदत पेश की।

इस अवसर पर मौलाना मुज़क्किर, डॉक्टर लायक़ अली, वली मुहम्मद, मामा क़ारी अबरार काशिफ़ जिलानी, परवेज़ सलमानी जुनैद, शमीम, बबलू सहित काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button
E-Paper