ट्रेन की चपेट में आने से दर्शनार्थी की मौत, मप्र का रहने वाला था मृतक

सुलतानपुर। जनपद के चांदा कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत स्थित रामलाल पूरा गांव के समीप ट्रेन की चपेट में आने से एक दर्शनार्थी की मौत हो गई। मृत व्यक्ति की पहचान गोकुल गुप्ता पुत्र छकेलाल,निवासी-बाणसागर, देवलोक जनपद-सहडोल,मध्य प्रदेश के रूप में हुई है। उसकी उम्र लगभग 58 वर्ष बताई जा रही है।

साथी दर्शनार्थियों के अनुसार मृत गोकुल सिंचाई विभाग में चौकीदार के पद पर नियुक्त था। यह सभी दर्शनार्थी विगत 13 तारीख को टूरिस्ट बस की वाहन संख्या एमपी 19 पी 1412 द्वारा विभिन्न तीर्थ स्थलों के दर्शन के उद्देश्य से उत्तर प्रदेश आए थे तथा बनारस दर्शन कर अयोध्या के लिए जा रहे थे। रास्ते में सुलतानपुर जनपद के चांदा में स्थित रामलाल का पूरा गांव के समीप विश्राम करने के लिए रुके थे।

इस दौरान गोकुल गुप्ता शौच के उद्देश्य से रेलवे ट्रैक के समीप गया था, तभी वह ट्रेन की चपेट में आ गया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद साथी दर्शनार्थियों द्वारा डायल 112 की मदद से सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही डायल 112 की वाहन संख्या 2817 द्वारा कान्स्टेबल शैलेश कुमार,चालक काशीराम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। चांदा पुलिस द्वारा शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper