रास्ता भटकी 19 वर्षीय युवती को महिला बहला-फुसलाकर लाई घर, और फिर

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक बेहद चौका देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ पर 19 साल की लड़की के साथ एक महिला ने कुछ ऐसा किया जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। मामला गाजीपुर थाना क्षेत्र के इंदिरानगर इलाके का है। जहाँ 21 सितंबर को एक अन्य इलाके की 19 वर्षीय लड़की पता खोजते समय रास्ता भटक गई। रास्ता भटकी 19 वर्षीय युवती 40 साल की महिला आरती से मिली। आरती उसे बहला-फुसलाकर अपने घर ले गई और उसे एक हफ्ते तक बंधक बनाकर रखा।

आपबीती न कह सके इसलिए काट दी जुबान

महिला ने उसे एक हफ्ते तक बंधक बनाकर रखा और महिला का पति उसके साथ रेप करता रहा। इतना ही नहीं युवती किसी से आपबीती न कह सके इसलिए उसकी जुबान काट दी। हलाकि, लड़की ने हिम्मत जुटाई और उनके चंगुल से भागने में सफल हुई। राहगीरों के मदद से 19 वर्षीय लड़की अपने घर पहुंची जहाँ उसके परिवारवालों ने उसका इलाज कराया।

गोंडा में गिरी पुरानी जर्जर दीवार, दो बच्चियों की हुई मौत दो घायल

पुलिस ने बताया कि जब युवती ठीक हो गई, तो उसने एक कागज पर अपने ऊपर हुई बर्बरता लिखी। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी महिला आरती को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसका पति जीतू सोनी फरार है। पुलिस ने आरती और जीतू के खिलाफ रेप समेत विभिन्न आईपीसी की धाराओं में केस दर्ज किया है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper