सुब्रत मुखर्जी की हालत में नहीं हुआ है अभी तक कोई सुधार, गंभीर बीमारियों के चलते हुए हैं भर्ती

कोलकाता। कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती पश्चिम बंगाल के पंचायत मंत्री सुब्रत मुखर्जी की हालत फिलहाल स्थिर बनी हुई है। मंगलवार को अस्पताल सूत्रों ने बताया है कि सोमवार को भर्ती होने के बाद देर रात तक उनके शरीर में नए सिरे से कोई समस्या नहीं हुई है। उन्हें हृदय रोग के साथ-साथ उच्च रक्तचाप और डायबिटीज है।

सुब्रत मुखर्जी

वरिष्ठ मंत्री सुब्रत मुखर्जी को फिलहाल बायपैप सपोर्ट पर रखा गया है। उनके इलाज के लिए डॉक्टरों की एक टीम गठित की गई है जिनकी बैठक नियमित तौर पर होगी। सोमवार को सांस लेने में तकलीफ के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। उनके हृदय में समस्या नजर आई है। शुगर और सीओपीडी बढ़ा हुआ है। बताया गया है कि 75 वर्षीय मंत्री के इलाज के लिए कार्डियोलॉजी विभाग के प्रमुख सिराज मंडल के नेतृत्व में मेडिकल बोर्ड का गठन हुआ है। वे कई तरह की जांच कर चुके हैं।

पीएम के केदारनाथ दौरे को लेकर तैयारियां तेज, 400 करोड़ की योजनाओं का करेंगे शिलान्‍यास

अस्पताल सूत्रों ने बताया है कि रात को उन्होंने अच्छी नींद ली है और मंगलवार को भी सुबह के समय सभी से बातचीत की है। मेडिकल बोर्ड में सिराज मंडल के अलावा सीसीयू स्पेशलिस्ट असीम कुंडू, मेडिसिन विशेषज्ञ सौमित्र घोष, रेस्पिरेट्री मेडिसिन स्पेशलिस्ट सौमित्र घोष, रेस्पिरेट्री मेडिसिन स्पेशलिस्ट सोमनाथ कुंडू, एंडोक्रिनोलोजिस्ट सुजॉय घोष और नेफ्रोलॉजी स्पेशलिस्ट अर्पिता रायचौधुरी को शामिल किया गया है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper