एसबीआई बैंक का एटीएम ही उड़ा ले गये चोर, भरे थे बारह लाख रूपये

झुंझुनू जिले में चोर एक और एटीएम उखाड़ कर ले गए। चोरों ने चिड़ावा शहर के मंड्रेला बाइपास चौराहे के पास लगे एसबीआई बैंक के एटीएम को निशाना बनाया। चोर 12 लाख रुपये से भरा एटीएम उखाड़कर 25 किलोमीटर दूर बड़सरी गांव के खेत में ले गए। यहां रुपये लूट कर एटीएम को वहीं छोड़कर फरार हो गए। पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

25 दिन में हुई लगातार 5 वीं वारदात

जिले के चिड़ावा क्षेत्र में 25 दिन में यह पांचवीं लूट की वारदात है। पुलिस अब यह अंदेशा जता रही है कि यह गैंग हरियाणा की हो सकती है। इससे पहले बदमाशों ने चिड़ावा में ही बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम को लूटने का प्रयास किया। यहां भी उन्होंने सीसीटीवी को काले रंग का स्प्रे कर ढक दिया था। लेकिन अचानक से कुछ गाड़ियां निकलने लगी तो बदमाश डर कर वहां से फरार हो गए थे। अब बदमाशों ने एसबीआई बैंक के एटीएम को निशाना बनाया।

यह भी पढ़ें : https://vishwavarta.com/union-minister-ajay-mishra-gave-answer-on-ashish-mishra/

सुरक्षा के बावजूद हुआ हादसा

पुलिस के अनुसार एटीएम की सुरक्षा के लिए एक गार्ड और दो होमगार्ड की ड्यूटी थी। लेकिन रात करीबन दो बजे तीनों ही पास की एक दुकान में चाय पीने चले गए थे। इसका फायदा उठाकर बदमाश एटीएम में घुसे और वहां रुपए से भरा एटीएम उठा कर ले गए। चेहरा न दिखे इसलिए सीसीटीवी पर काले रंग का स्प्रे भी कर दिया। पुलिस को मौके से गाड़ी के टायरों के निशान मिले हैं.

हरियाणा का हो सकता है बदमाश गैंग

पुलिस का दावा है कि हरियाणा से सटा इलाका होने के कारण अपराधी वारदात करने के लिए राजस्थान में आते हैं। फिर हरियाणा की सीमा में भाग जाते हैं। ऐसा ही सूरजगढ़ के बलौदा में एटीएम लूट की वारदात में भी हुआ था। बदमाश हरियाणा से आए और 2 घंटे में ही एटीएम लूटकर हरियाणा की सीमा में घुस गए। पुलिस अब बॉर्डर इलाके के सीसीटीवी खंगाल रही है.

Related Articles

Back to top button
E-Paper