खेल के मैदान पर इस तरह प्रेमी ने किया प्यार का इजहार, वीडियो हुआ वायरल

प्रेमी

प्यार जिंदगी का एक हसीन पल होता है। जिसका अनुभव सिर्फ प्यार करने वाले ही जान सकेंगे। बात प्रेम की हो रही है तो प्रेमी के इजहार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जहां ऑस्ट्रेलिया में एक जू के बाहर खेल के मैदान पर एक प्रेमी ने जिस मेनिपुलेशन के साथ प्रपोज किया, वो अंदाज हिट हो गया है। 

वीडियो में साफ दिख रहा है कि खेल के एक मैदान पर कुछ लोग बैठे हैं। मैदान पर एक महिला आती है जिसके हाथ पर रेड टेल पक्षी बैठा है। ये महिला स्टेंड्स में बैठे लोगों को चैलेंज देती है कि जादू होने वाला है, जो इसमें हिस्सा लेना चाहता है वो हाथ ऊपर करे। एक लड़की अपने बॉयफ्रैंड के साथ बैठी है। वो उत्सुकता में खड़ी  होकर हाथ उठाती है। पंछी वाली महिला उसे कहती है कि पांच डॉलर निकाल कर हाथ में रखिए। लड़की ऐसा ही करती है। फिर पंछी आकर उस लड़की के हाथ पर बैठता है और पांच डॉलर चोंच में दबाकर ले जाता है। इसके बाद महिला कहती है कि बदले में ये पंछी आपको एक पैगाम देने आ रहा है।

इस देश का राजा हर साल करता है एक कुंवारी लड़की से शादी, जानिए क्या है वजह

पंछी फिर आता है और एक चिट लड़की के हाथ में रखकर चला जाता है। लड़की जैसे ही चिट खोलती है तो चौंककर अपने बॉयफ्रैंड की तरफ देखती है, जो इतनी देर में घुटनों के बल बैठकर उससे प्यार का इजहार कर रहा है। दरअसल चिट में लड़के की तरफ से लड़की के लिए प्यार का इजहार लिखा है। लड़का घुटनों के बल बैठकर लड़की से पूछता है कि क्या तुम मुझसे शादी करोगी। लड़की आंखें पोंछती हुई हां कहती है औऱ दोनों गले लग जाते हैं।

भयानक! इस जानवर पर हमला करना सांप को पड़ा महंगा, और फिर

ये पूरे प्रकरण में आस पास बैठे लोग तालियां बजाकर इनकी खुशी में शामिल होते हैं। प्रपोजल का ये तरीका हालांकि काफी लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है लेकिन काफी लोग ऐसे भी हैं जिन्हें ये प्रायोजित यानी पहले से तय लग रहा है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper