इस शख्स ने बनाई लकड़ी की कार, देखकर आप भी जाएंगे चौंक

नई दिल्ली: भारत में आज तक आपको बहुत सारे ऐसे उपकरण देखने को मिले होंगे। जो आपकी हंसी की वजह बने होंगे। लेकिन आज हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो लाएं है जिसे देखकर आप हंसने के साथ-साथ उस बंदे के टैलेंट को सलाम करेंगे जिसने ये गाड़ी बनाई होगी। दुनियाभर में भारतीय जुगाड़ की जमकर तारीफ होती है।

तो वहीं कई बार भारतीयों ने जुगाड़ यह साबित कर देते हैं कि दुनिया में हमसे आगे कोई भी नहीं है।  भारतीय हर छोटी-बड़ी चीजों में जुगाड़ लगा ही लेते हैं। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप हैरान हो जाएंगे। इस वीडियो को देखकर आप भी बोल पड़ेंगे कि ऐसा केवल भारत में संभव है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बैल के साथ कार का आधा हिस्सा जोड़ देते है। शुरुआत में देखने पर कुछ समझ में नहीं आएगा। इसलिए जैसे ही आप कुछ देर इस बैलगाड़ी को देखेंगे। तो आप भी इस बंदे के टैलेंट को समझ जाएंगे और आप इसके टैलेंट को सलाम करेंगे। वीडियो में आप देखेंगे यह बैल सिग्नल पर खड़ा है और ग्रीन लाइट होने का इंतजार कर रहा है।

तभी एक शख्स इस बैलगाड़ी के पास आकर वीडियो बनाने लगता है। वीडियो बनाने वाला शख्स कैमरे को घुमाकर कार की तरफ करता है तो लोग कार चलाने वाले की जमकर तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दें कि इसमें लकड़ी की मदद से कार बनाई गई है। तो वहीं लकड़ी की इस कार में कार की तरह बैठने के लिए सीट भी है। साथ ही पीछे दो पहिया भी लगा है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper