पाकिस्‍तान सुपर लीग में मुंबई इंडियंस के ग्‍लव्स पहनकर बल्‍लेबाजी करने उतरा ये खिलाड़ी, मचा बवाल

कराची। इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन (आईपीएल 13) खत्म हो चुका है। वहीं इसके बाद अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अपने यहां की पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल 2020) के बाकी बचे मैच करा रहा है। इस लीग में एक हैरान कर देने वाला वाकया सामने आया। दरअसल यहां एक विदेशी खिलाड़ी मैदान पर मुंबई इंडियंस के ग्‍लव्‍स पहने हुए देखा गया।

पाकिस्‍तान सुपर लीग

आपको बता दें कि आईपीएल 2020 के खत्‍म होने के बाद कई विदेशी खिलाड़ी सीधे पीएसएल के मैच खेलने पहुंचे। इसमें वेस्टइंडीज के क्रिकेटर शेरफेन रदरफोर्ड भी शामिल हैं। शेरफेन रदरफोर्ड आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हैं। वहीं पीएसएल में वह कराची किंग्स की तरफ से खेलते हैं।

रदरफोर्ड जब पाकिस्तान पहुंचे तो उन्होंने मुंबई इंडियंस की किट पहनी थी। इसके लिए पीएसएल को काफी ट्रोल किया गया था और अब वह मुंबई इंडियंस के ग्लव्स पहने हुए बल्लेबाजी करते नजर आए। इसके चलते पीएसएल को फिर ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल रदरफोर्ड को कराची किंग्स ने शनिवार को मुल्तान सुल्तान के खिलाफ क्वालिफायर-1 में अंतिम एकादश में शामिल किया था। कराची के नेशनल स्टेडियम में खेला गया यह मैच हालांकि सुपर ओवर में चला गया, जहां रदरफोर्ड मुंबई इंडियंस के ग्लव्स को पहनकर बल्लेबाजी करते नजर आए।

उनका यह वीडियो जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा और फिर फैन्स ने कराची किंग्स की टीम को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Related Articles

Back to top button
E-Paper