इस हफ्ते रिलीज होंगी ये नई वेबसीरीज और फिल्में, यहां देखें डिटेल

वेबसीरीज

कोरोना काल में वेबसीरीज को देखना ज्यादातर पसंद कर रहे है। इस सप्ताह लगभग कई नई वेब सीरीज और फिल्में अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाई देंगी। इनमें ‘मेट्रो पार्क 2’ , ‘पेंगविन ब्लूम’ , ‘स्नोपियर्सरः सीजन 2’, ‘द डिग’, ‘द ग्रेट स्केपिस्ट्स’ और ‘वी आरः द ब्रूकलिन सेंट्स’ जैसे दिलचस्प वेब सीरीज शामिल हैं।

एक्शन के शौकीनों को यह वेब सीरीज काफी पसंद आने वाली है। इसके निर्माता है अक्षय बीपी सिंह और निर्देशक हैं श्रद्धा पासी जयरथ। यह वेब सीरीज अल्टबालाजी पर 25 जनवरी से दिखाई जा रही है।

वेबसीरीज बिलो जीरो

यह वेब सीरीज भी एक्शन-पसंद लोगों के लिए है। यकीनन, यह देखने लायक है कि जब कैदियों को ले जा रही वैन पर हमला होता है, तब फोर्स का आदमी कैसे उनसे लड़ता है। उसे अंदर और बाहर मौजूद दुश्मनों से कड़कड़ाती ठंड में सामना करना है। यह सीरीज 29 जनवरी से नेटफ्लिक्स पर दिखाई जा रही है।

KGF 2 की रिलीज डेट का हुआ खुलासा, इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज

यूफोरिया सेकंड स्पेशल

यह सीरीज दिखाती है कि कैसे प्यार और दोस्ती की खोज में हाइ स्कूल के कुछ छात्र ड्रग्स, सेक्स, सोशल मीडिया के घिनौने दलदल में ढसते चले जाते हैं। यह वेब सीरीज 25 जनवरी से डिज्नी+ हॉटस्टार पर दिखाई जा रही है।

फाइडिंग ओहाना

फिल्म में ब्रूकलीन में पले-पढ़े दो बच्चों के रोमांचक सफर को दिखाया गया है, जब वह ओहऊ (Oahu) के दूर-दराज के इलाके में छुट्टियां बिताने आते हैं। वह यहां नए दोस्त बनाते हैं और खो चुके खजाने की खोज में उनके साथ निकल पड़ते हैं, जो उन्हें एक अनजाने सफर की ओर ले जाता है। यह सीरीज 29 जनवरी से नेटफ्लिक्स पर दिखाई जा रही है।

सीरीज गो डोग गो

इस सीरीज में दिखाया गया है कि कैसे मनुष्य का सबसे अच्छा दोस्त डॉग कैसे लोगों की मदद करता है। सीरीज में प्यारा सा डॉगी टग अपने प्रिय दोस्त के साथ रोमांचक सफर का आनंद लेता दिखाया गया है। यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर 26 जनवरी से दिखाई जा रही है।

वेबसीरीज मास्टर

इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक शराबी प्रोफेसर, जिसे जुविनाइल स्कूल भेजा जाता है, जहां उसकी एक गैंगस्टर से भिड़ंत हो जाती है, जो स्कूल के बच्चों का इस्तेमाल अपनी आपराधिक गतिविधियों के लिए करता है। यह फिल्म 29 जनवरी से अमेजॉन प्राइम पर दिखाई जा रही है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper