वैक्सीन का मज़ाक उड़ाने वाले आज कर रहे हैं वैक्सीन की चिंता: सुरेश खन्ना

उत्तर प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना ने समाजवादी पार्टी को करारा जवाब दिया है। चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि योगी सरकार के कोविड प्रबन्धन की तारीफ डबल्यूएचओ, इलाहाबाद हाई कोर्ट, मुंबई हाई कोर्ट, नीति आयोग जैसे प्रतिष्ठित संस्थान कर रहे हैं, ऐसे में अखिलेश जैसे अफवाहबाज बंद कमरों में बैठकर घृणित राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे हैं।

चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना ने आगे कहा कि सीएम योगी प्रदेश के 24 करोड़ की सुरक्षा और स्वास्थ्य को लेकर बेहद गंभीर हैं, प्रत्येक व्यक्ति के जीवन और उसकी जीविका दोनों को बचाने के लिए युद्ध स्तर पर प्रयास जारी हैं। उन्होंने कहा कि चाहे वह ऑक्सीज़न, आवश्यक दवाइयों की किल्लत को दूर करना रहा हो, गरीबों के लिए कम्युनिटी किचन, राशन की व्यवस्था करनी हो, प्रदेश सरकार ने पूरी प्रतिबद्धता के साथ काम किया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री स्वयं जनपदों के कोविड कमान सेंटर में जा कर के स्थितियों का जायजा ले रहे हैं, कोरोना पीड़ितों के घरों पर जाकर के उनका हालचाल ले रहे हैं।

यूपी के चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना ने यह भी कहा कि आज समाजवादी पार्टी समयबद्ध सीमा में सबको वैक्सीन लगाने का सुझाव दे रही है, जिसने वैक्सीन को बीजेपी की वैक्सीन कह करके जनता को भ्रमित करने का प्रयास किया था। उन्होंने कहा कि इसके लिए अखिलेश यादव को जनता से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार को प्रदेश की जनता की सुरक्षा की पूरी चिंता है। चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना ने पूछा कि अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए अपराधियों और माफियाओं को संरक्षण देने वाले समाजवादी पार्टी के लोग किस मुंह से प्रदेश की लोगों की सुरक्षा की और उनकी जान-माल की चिंता का ढोंग कर रहे हैं?

Related Articles

Back to top button
E-Paper