लखीमपुर से लापता हुई थी तीन छात्राएं, पुलिस ने दिल्ली से किया बरामद

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से 30 अक्टूबर को तीन लड़कियां गायब हुई थीं। तीनों स्कूली छात्राओं को सकुशल बरामद कर लिया गया है। उनके गायब होने की वजह किन्हीं कारणों से परिजनों से नाराज होकर जाना सामने आया है। बता दें छात्राओं को सकुशल दिल्ली से बरामद कर लिया गया है। तीनों निघासन के एक स्कूल में कक्षा नौ की छात्रा हैं। तीनों घर से स्कूल पढ़ने के लिए निकली थीं लेकिन वापस घर नहीं पहुंचीं।

घर वापस न आने पर परिजनों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई थी। जिसके बाद सीसीटीवी और सर्विलांस की मदद से कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए 24 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद लापता छात्राओं को दिल्ली से बरामद कर लिया गया है। खीरी एसपी ने जी मीडिया को बताया कि ये छात्राएं कुछ कारणों से पैरेंट्स से नाराज थी और घूमने फिरने के मकसद से दिल्ली गई थीं।

पासिंग आउट परेड में शामिल हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, 72 उपाधीक्षकों से मिली सलामी

पुलिस को इन छात्राओं की आखिरी लोकेशन पलिया रोड पर मिली थी। पुलिस पलिया और निघासन के अलावा संभावित जगहों पर भी छात्राओं की तस्वीरों के साथ तलाश कर रही थी, सीसी कैमरे में छात्राओं की स्कूल में मौजूदगी की पुष्टि हुई थी। इसके बाद तीनों को स्कूल से निकलकर पलिया रोड पर जाते हुए देखा गया था, जहां सीसी कैमरे में उनकी फुटेज दिखाई दे रही थी।

फुटेज से पता चला तीनों छात्राओं ने पलिया में एक टायलेट में जाकर स्कूली यूनीफार्म बदली और फिर दिल्ली जाने वाली ट्रेन की पूछताछ के लिए रेलवे स्टेशन पर पहुंचीं। वहां वे ट्रेन के बारे में पूछ रही थीं। यहीं से पुलिस को लीड मिली कि तीनों सहेलियांं दिल्ली गई हैं. पुलिस टीम दिल्ली रवाना हुई और उसने छात्राओं को बरामद किया।

Related Articles

Back to top button
E-Paper