सेना ने घुसपैठ की कोशिश की नाकाम, तीन आतंकी ढेर, 4 भारतीय सैनिक घायल

घुसपैठ

जम्मू: जम्मू संभाग के उपजिला अखनूर के खोड सेक्टर में सेना ने घुसपैठ की कोशिश नाकाम करते हुए तीन आतंकियों को मार गिराया है। तीनों आतंकी जैश-ए-मोहम्म्द आतंकी संगठन से संबंधित हैं। इस दौरान पाकिस्तान द्वारा की गई भारी गोलाबारी में भारतीय सेना के चार जवान भी घायल हुए हैं। घायल जवानों का उपचार सैन्य अस्पताल में जारी है।घुसपैठ

8 भारतीय वायुसैनिक जाएंगे मास्को, रुसी एयर डिफेंस सिस्टम का लेंगे प्रशिक्षण

जानकारी के अनुसार मंगलवार रात पाकिस्तान ने उपजिला अखनूर की नियंत्रण रेखा पर बसे खोड़ सेक्टर में भारी गोलीबारी शुरू कर दी। यह गोलाबारी आतंकियों को भारतीय सीमा में दाखिल करवाने के लिए की जा रही थी। लेकिन सर्तक भारतीय जवानों ने पाकिस्तानी सेना के इन मंसूबों पर पानी फेर दिया।

गोलीबारी के बीच जवानों ने आतंकियों के एक दल को सीमा की तरफ आते हुए देखा। जैसे ही आतंकी भारतीय सीमा के करीब पहुंचे भारतीय जवानों ने बिना समय गवाए उनपर गोलीबारी शुरू कर दी। गोलीबारी में तीन आतंकी मारे गए जबकि दो आतंकी वापस भाग गए। इस दौरान पाकिस्तानी सेना ने आतंकियों को कवर देते हुए गोलाबारी तेज कर दी। जिसका भारतीय जवानों ने भी करारा जवाब दिया लेकिन इस दौरान भारतीय सेना के चार जवान घायल हो गए। गोलाबारी के बीच तीनों घायल जवानों को मौके से निकालकर सैन्य अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका उपचार जारी है।

बता दें कि गणतंत्र दिवस के चलते सुरक्षा एजेंसियों द्वारा नियंत्रण रेखा व अंतराष्ट्रीय सीमा पर सुरक्षाबलों को पहले से ही सतर्क कर दिया गया है और चौकसी बढ़ा दी गई है क्योंकि इस दौरान पाकिस्तान कोई न कोई नापाक हरकत कर सकता है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper