उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक किशोर समेत तीन लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में दो अलग-अलग की जान चली गई। यह हादसा शनिवार को हुआ। सड़क दुर्घटना में 14 वर्षीय किशोर समेत तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना नगीना देहात क्षेत्र में रायपुर-टांडामाईदास मार्ग पर गांव कोटकादर के समीप महिंद्रा पिकअप वाहन की टक्कर में बाइक सवार दो युवक घायल हो गए।

उत्तर प्रदेश

पुलिस ने दोनों को एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल भिजवाया। वहीं रास्ते में ही दोनों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान लालवाला निवासी समीर और टांटामाईदास निवासी आदिल के रूप में हुई है। पिकअप वाहन चालक फरार हो गया। पुलिस ने पिकअप वाहन को कब्जे में लेकर मुकदमा पंजीकृत किया है। 

कानपुर, उन्नाव के बाद अब लखनऊ में भी मिले जीका वायरस के मरीज

उधर, मंडावली क्षेत्र के गांव मीरमपुर बेगा के निकट एनएच-74 पर कार की टक्कर हो गई जिसमे 14 वर्षीय किशोर की मौत हो गई। मृतक का नाम रितिक था जो कि मंडावली का रहने वाला था। रितिक धान कुटाई के लिए गांव मीरमपुर बेगा की चक्की पर गया था। साइकिल से सड़क पार करते समय भागूवाला की दिशा से आ रही काले रंग की कार ने साइकिल सवार रितिक को टक्कर मार दी, जिसमें रितिक गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को एंबुलेंस के माध्यम से नजीबाबाद भिजवाया। रास्ते में किशोर की मौत हो गई। चालक कार लेकर मौके से फरार हो गया।

Related Articles

Back to top button
E-Paper