मारपीट व फायरिंग के मामले में दारोगा,समेत तीन पुलिस कर्मी निलंबित, सात लोग गिरफ्तार

सीतापुर। पुलिस अधीक्षक ने सदरपुर के जहांगीराबाद व बजेहरा गांव के लोगों के बीच हुई मारपीट व असलहा लहराने तथा फायरिंग करने के मामले में बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस अधीक्षक नेदारोगा, हेडकांस्टेबल व आरक्षी को निलंबित कर दिया है। मामले में दोनों पक्षों से 10 लोगों को नामजद करते हुए केस दर्ज किया गया है।

जानकारी के मुताबिक़ जहांगीराबाद व बजेहरा गांव के लोगों के बीच हुई मारपीट व असलहा लहराने तथा फायरिंग करने के मामले में दोनों पक्षों से 10 लोगों को नामजद करते हुए केस दर्ज किया गया है। एक पक्ष से तीन तथा दूसरे पक्ष के चार लोगों सहित कुल सात लोगों को पुलिस ने अबतक गिरफ्तार किया है। अन्य की तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने एसआई उमाकान्त सविता, मुख्य आरक्षी ऋषि देव तिवारी, आरक्षी विक्रांत सिंह को निलंबित कर दिया है। दबिश का दौर जारी है। एक पक्ष से चार तथा दूसरे पक्ष से अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। घटना में शामिल दोनों पक्षों में से किसी के भी लाइसेंसी असलहे हैं तो उनके लाइसेंस निलंबन की संस्तुति की जाएगी।

मालूम हो कि एक पक्ष के वादी अल्तमश पुत्र मो. अहमद की तहरीर पर अवधेश पुत्र चेतराम, शैलेंद्र, राजा मान सिंह पुत्रगण अवधेश, मुनेजर व गुज्जर पुत्रगण लालाजी तथा दूसरे पक्ष के मानसिंह पुत्र अवधेश की तहरीर पर रबी, रफी पुत्र अज्ञात, फैजान पुत्र तुफैल रजी, अल्तमश पुत्रगण मो. अहमद व अन्य के खिलाफ दोनों पक्षों में धारा 147, 148, 149, 323, 504, 506 आईपीसी के तहत केस दर्ज हुआ है। घटना के दौरान बताया जाता है कि दोनों पक्षों की ओर से खुलेआम लाइसेंसी के साथ अवैध असलहों को प्रयोग हुआ था तथा फायरिंग भी की गई थी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper