इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ फिर नजर आएगी कृति सेनन, सामने आया वीडियो

टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ की आगामी फिल्म ‘गणपत’ में उनके साथ कृति सेनन मुख्य भूमिका में नजर आयेंगी। निर्माताओं ने फिल्म में लीडिंग लेडी के किरदार और उनके नाम पर काफी सस्पेंस बनाये रखने के बाद फिल्म से लीडिंग लेडी का लुक बुधवार को जारी कर दिया है।

खुद को सबसे काबिल एक्ट्रेस बताने पर कंगना रनौत हो रहीं जमकर ट्रोल

हालांकि निर्माताओं ने इससे पहले फिल्म से कृति का बैक लुक शेयर किया था और उनके लुक पर सस्पेंस बनाये रखा था। अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने फिल्म से कृति के लुक को शेयर करते हुए लिखा-‘खत्म हुआ इंतजार। टैलेंट के इस पिटारे के साथ काम करने के लिए एक्साइटेड हूं।’

फिल्म से कृति के इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कयास लगा रहे हैं कि इस फिल्म में कृति भी एक्शन भूमिका में नजर आयेंगी। वहीं यह दूसरा मौका है जब कृति सेनन टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आयेंगी। इससे पहले दोनों साल 2014 में आई फिल्म ‘हीरोपंती’ में साथ नजर आएंगे। हीरोपंती दोनों की बॉलीवुड में डेब्यू थी।

वहीं अब इस फिल्म की सफलता के साथ ही दोनों एक बार फिर से फिल्म ‘गणपत’ में स्क्रीन शेयर करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की  फिल्म ‘गणपत’ दो भागों में बनाई जाएगी। फिल्म की शूटिंग इसी साल के मध्य में शुरू होगी। इस फिल्म को जैकी भगनानी, वासु भगनानी और दीपशिखा देशमुख संयुक्त रूप से प्रोड्यूस करेंगे, जबकि फिल्म का निर्देशन विकास बहल करेंगे। यह फिल्म साल 2022 में रिलीज होगी।

गौरतलब है कि गणपत के अलावा टाइगर श्रॉफ की झोली में दो और फिल्में हैं जिनकी जानकारी खुद एक्टर ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर ट्वीट करके दी थी। ये दोनों फिल्में  ‘बागी 4’ और ‘हीरोपंती 2’ हैं। टाइगर इन दोनों फिल्मों के लिए कुल 25 देशों में शूटिंग करेंगे। फिल्म ‘हीरोपंती 2’ की दिसंबर में शूटिंग शुरू होने की उम्मीद है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper