बंगाल में भाजपा सरकार बनने पर टीएमसी के गुंडे मांगेंगे जान की भीख: सीएम योगी

बंगाल

जंगीपाड़ा। हुगली जिले की जंगीपाड़ा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार देवब्रत सरकार के समर्थन में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा के फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ ने एक जनसभा को संबोधित किया। योगी के निशाने पर तृणमूल कांग्रेस सरकार की कार्यशैली रही। उन्होंने बंगाल में भाजपा सरकार बनने पर टीएमसी के गुंडों को सबक सिखाने की बात भी कही।

रविवार को जनसभा में योगी ने कहा कि टीएमसी के जो गुंडे आज भाजपा कार्यकर्ताओं पर अत्याचार कर रहे हैं, वे 02 मई के बाद अपनी जान की भीख मांगते नजर आएंगे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि ममता बनर्जी के पास बंगाल की जनता के लिए कोई संवेदना नही है। ममता टीएमसी के गुंडों की हमदर्द हैं, जो पर्व-त्योहारों पर अशांति फैलाने की कोशिश करते हैं।

योगी ने आगे कहा कि भाजपा जो कहती है, वो करती है। मोदी सरकार ने कश्मीर से धारा 370 हटाकर देश के लोगों को यह अधिकार दिया है कि वे कश्मीर में भी अपनी जमीन खरीदकर घर बना सकें। योगी ने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी ने केंद्र की कई जनहितकारी योजनाओं से बंगाल के लोगों को वंचित रखा है लेकिन राज्य में भाजपा की सरकार बनने के बाद यहां के लोगों को उनका हक मिलेगा।

Related Articles

Back to top button
E-Paper