तारीखें घोषित होते ही उम्मीदवारों की सूची बनाने में जुटी टीएमसी, मैदान में उतरेंगे फिल्मी सितारे

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में चुनाव की तारीखों की घोषणा होते ही टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी उम्मीदवारों की सूची को अंतिम रूप देने में जुट गई है। पार्टी सूत्रों ने बताया है कि टीएमसी की ओर से कई फिल्में सितारे मैदान में उतरेंगे। अब केवल नामों की घोषणा का इंतजार किया जा रहा है। प्रस्तावित उम्मीदवारों को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं।

टीएमसी

जानकारी के मुताबिक, ममता बनर्जी शीघ्र ही नवगठित 12-सदस्यीय चयन समिति की बैठक करने वाली हैं। उसके बाद कालीघाट में अपने निवास से सूची जारी करेंगी। तृणमूल के एक वरिष्ठ नेता के अनुसार उम्मीदवारों की सूची को अंतिम रूप दे दिया गया है। 

अगले सप्ताह तक टीएमसी सुप्रीमो उम्मीदवारों की सूची जारी कर सकती हैं। सूत्रों ने बताया है कि सत्तारूढ़ पार्टी की ओर से आगामी  3 मार्च को उम्मीदवारों की घोषणा होने  की उम्मीद है। इस सूची में कई नए चेहरों के साथ-साथ टॉलीगंज फिल्म जगत के कई अभिनेता और अभिनेत्रियां शामिल हैं।

उम्मीदवारों में बांग्ला फिल्म अभिनेता सोहम, राज चक्रवर्ती, साइनी घोष, सुदेशना रॉय, सामाजिक कार्यकर्ता अनन्या चटर्जी शामिल  हो सकते हैं। दूसरी ओर, तृणमूल सूत्रों के अनुसार, युवा तृणमूल कांग्रेस के कई युवा नेताओं को भी उम्मीदवार बनाया जा सकता है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper