टीएमसी को लग सकता है एक और झटका, ममता बनर्जी के भाई ने भी दिखाए बगावती तेवर

कोलकाता पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी में भगदड़ सी मची है। पार्टी में टूट से परेशान तृणमूल कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लग सकता है। अब मुख्यमंत्री बनर्जी के भाई कार्तिक बनर्जी ने भी भाजपा का दामन थामने का संकेत दिया है।

ममता बनर्जी

मंगलवार को उन्होंने एक जनसभा में कार्तिक ने कहा कि देश के बारे में बड़ी-बड़ी बातें करने वाले लोग आजकल अपने परिवार को ज्यादा महत्व दे रहे हैं। उनके इस बयान के बाद यह स्पष्ट हो गया है कि उनके तेवर मुख्यमंत्री के खिलाफ हो रहे हैं। कार्तिक बनर्जी मुख्यमंत्री के चचेरे भाई हैं।

बंगाल के मंत्री का दावा : तृणमूल कांग्रेस में शामिल होंगे छह से सात बीजेपी सांसद

दावा है कि अभिषेक बनर्जी को पार्टी में अधिक महत्व दिए जाने से वह भी नाराज हैं और हाल ही में ममता बनर्जी का साथ छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने वाले कद्दावर नेता शुभेंदु अधिकारी के संपर्क में भी हैं। अपने इस बयान की वजह से सुर्खियों में आए कार्तिक बनर्जी से जब पूछा गया कि क्या वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल होंगे, तब उन्होंने कहा कि भविष्य में क्या करूंगा आज कैसे बताऊं? भविष्य कोई नहीं जानता। कल मैं क्या करूंगा मैं खुद नहीं जानता हूं। इसलिए इस सवाल का जवाब देना मेरे बस की बात नहीं है।

भारतीय जनता पार्टी में जाने के सवाल को उन्होंने नकारा नहीं, जिसके बाद उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलें और तेज हो गई हैं। उल्लेखनीय है कि शुभेंदु अधिकारी ने जब भाजपा का दामन थामा था, तब अभिषेक बनर्जी ने उन पर तंज कसते हुए कहा था कि दम है तो पहले अपने परिवार में कमल खिलाएं। उसके बाद शुभेंदु के भाई सोमेंदु भाजपा में शामिल हो गए थे। शुभेंदु ने अभिषेक पर पलटवार करते हुए कहा था कि केवल अपने परिवार में क्यों आपके परिवार में भी कमल खिलाऊंगा। अब अगर कार्तिक बनर्जी भाजपा में जाते हैं तो शुभेंदु का यह दावा सच साबित होगा।

Related Articles

Back to top button
E-Paper