TMKOC: शो में ‘नट्टू काका’ के निधन के बाद ये शख्स लेगा उनकी जगह

छोटे पर्दे का सबसे फेमस कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने लोगों के दिलों में एक अलग ही जगह बना ली है। इस शो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। शो के एक एक कलाकार की मेहनत साफ़ नज़र आती है। इतना ही नहीं इस शो के किरदारों के सोशल मिडिया के फॉलोवर्स भी अच्छे खासे हैं। वहीँ हाल ही में एपिक किरदार निभाने वाले नट्टू काका निधन की खबर सामने आई। जिसने सभी को चौका के रख दिया। नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक पिछले महीने 3 अक्टूबर को इस दुनिया को छोड़कर चले गए थे।

'नट्टू काका'

वहीं नट्टू काका के निधन के कुछ दिनों बाद ही शो में उनके रिप्लेसमेंट की खबरें सामने आने लगीं थीं कि मेकर्स को नए नट्टू काका मिल गए हैं। लेकिन अब इन खबरों पर शो के प्रोड्यूसर अस‍ित मोदी ने पहले भी अपना बयान जारी किया है। इस पूरी खबर पर असित ने अपना रिएक्शन दिया है। दरअसल, हाल ही इस शो से जुड़े एक तस्वीर पर खूब वायरल हो रही है। जिसमे एक बुजुर्ग व्यक्ति गड़ा इलेक्ट्रिकल्स शॉप में बैठे दिखाई दे रहे हैं। में नट्टू काका यानी घनश्याम नायक के निधन के बाद एक तस्वीर वायरल हुई थी। इसपर ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि ये बुजुर्ग ही नट्टू काका का रिप्लेसमेंट हैं।

अंकिता लोखंडे की बैचलर पार्टी, उप्स मूमेंट का शिकार होते होते बचीं

इसी दौरान शो के प्रोड्यूसर अस‍ित मोदी ने एक इंटरव्यू में इस पूरी खबर की सच्चाई बताई है। असित ने बताया, ‘फिलहाल शो में घनश्याम नायक की जगह किसी और को लेने का कोई प्लान नहीं है। घनश्याम को गुजरे अभी एक महीना नहीं हुआ है। वो मेरे मेरे दोस्त थे और मैंने उनके साथ कई सालों तक काम किया है। इस शो में उनके महान योगदार को कोई भुला नहीं सकता है।’

Related Articles

Back to top button
E-Paper