दांत निकलवाने गई महिला को नशीला इंजेक्शन लगाकर डॉक्टर ने किया रेप

यूपी के बरेली जिले के सैदपुर इलाके में एक चौका देने वाली घटना सामने आई है। बता दें डॉक्टर ने अपने ही डेंटल क्लीनिक में महिला को नशीला इंजेक्शन देकर उसका रेप कर दिया। इतना ही नही इस दौरान डॉक्टर ने उस महिला का अश्लील वीडियो भी बना लिया। महिला का आरोप है कि डॉक्टर द्वारा वीडियो वायरल करने और जान से मारने की धमकी दी जा रही है। पीड़ित महिला की तहरीर पर इज्जतनगर थाने में डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। महिला का मेडिकल परीक्षण कराया गया, जहां प्राथमिक जांच पड़ताल में महिला के साथ रेप की पुष्टि हुई है।

रेप

मामला इज्जतनगर थाना क्षेत्र के सैदपुर इलाके का है। जानकारी के मुताबिक सैदपुर हॉकिंस के रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी के दांत में दर्द हो रहा था। जिस पर वह 16 अक्टूबर को प्रकाश डेंटल लैब पर डॉ रविंद्र को दिखाने गई। डॉक्टर ने दूसरे दाँत लगवाने की बात कही। जिसके बाद डॉक्टर रविंद्र ने महिला को अपने क्लीनिक पर बुलाया। जिसके बाद महिला क्लीनिक पहुंची, जिस वक़्त महिला वह क्लीनिक पहुंचीं उस वक़्त वह कोई नहीं था। डॉक्टर ने गेट बंद कर पर्दा डाल दिया। इसके बाद महिला को नशीला इंजेक्शन देकर उसे बेहोश कर दिया। उसका दांत उखाड़ा, इसके बाद महिला के साथ दुष्कर्म कर उसका वीडियो बना लिया।

बेकाबू एंबुलेंस ने बाइक में मारी टक्कर, मौके पर ही दो दोस्तों की मौत

महिला को जब होश आया तब उसके अपने कपड़े अस्त व्यस्त मिलें जिसके बाद महिला ने इसकी शिकायत डॉक्टर से की। जिस पर डॉक्टर ने उसे वीडियो वायरल कर देने की धमकी दी। 3 नवंबर को प्रॉपर्टी डीलर पति के ज्यादा पूछने पर महिला ने डॉक्टर की करतूत के बारे में बताया। कहा कि डॉक्टर ने उसके साथ गलत काम कर उसका वीडियो वायरल करने की धमकी दी है। जिसके बाद मामले की तहरीर इज्जतनगर थाना पुलिस को दी गई। इंस्पेक्टर इज्जतनगर ने बताया कि महिला की तहरीर पर डॉ रविंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper