टीएमसी की सिल्वर जुबली में 1 साल शेष, ममता ने दिए नया संदेश

टीएमसी

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में जारी उठा-पटक के बीच आज टीएमसी का 23वां स्थापना दिवस मनाने के साथ ही सिल्वर जुबली की ओर अग्रसर हो गई है। इस मौके पर तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी ने पार्टी कार्यकार्ताओं को बधाई दी। बता दें कि टीएमसी की स्थापना एक जनवरी 1998 को तत्कालीन सत्तारूढ़ वाम मोर्चे को सत्ता से बाहर करने के लिए हुई थी।

सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस आज 23 साल की हो गई है। यह सफर 1 जनवरी 1998 को शुरू हुआ था। ममता ने कहा कि यह सफर काफी संघर्ष भरा रहा है, लेकिन हम लोगों के लिए उद्देश्य को पूरा करने के लिए अपने संघर्ष पर अटल हैं। उन्होने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के स्थापना दिवस पर मैं मां-मानुष-माटी और अपने सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करती हूं, जो हर दिन बंगाल को बेहतर बनाने के लिए हमारा साथ देते हैं। आने वाले समय में तृणमूल परिवार अपने संकल्प के साथ आगे बढ़ेगा।”

राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने जहां पूरी ताकत झोंक दी है, वहीं सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस भी उसे रोकने के लिए आरोप-प्रत्यारोप करती नजर आई। तो वहीं राज्य में बढ़ रही राजनीतिक हिंसा ने की वजह से राष्ट्रीय सुर्खियों में ला खड़ा कर दिया।

Related Articles

Back to top button
E-Paper