आज तृणमूल में शामिल होंगे क्रिकेटर मनोज तिवारी, कहा- ममता के नेतृत्व में ही विकास संभव

कोलकाता विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों को सही करार देते हुए युवा क्रिकेटर मनोज तिवारी ने पुष्टि की है कि वह ममता बनर्जी के नेतृत्व में तृणमूल  की सदस्यता लेने जा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हुगली जिले के जिस डनलप मैदान में जनसभा की थी वहीं आज बुधवार को सीएम ममता बनर्जी की जनसभा होने जा रही है। इसी जनसभा के मंच पर तृणमूल सुप्रीमो मनोज तिवारी के हाथ में तृणमूल कांग्रेस का झंडा थमाएंगी।

मनोज तिवारी

राजधानी कोलकाता से सटे हावड़ा जिले में पले-बढे क्रिकेटर मनोज तिवारी ने कहा कि उनकी उम्र 35 साल हो गई है और वह अधिक दिनों तक क्रिकेट नहीं खेल सकेंगे इसीलिए अब राज्य और राष्ट्र की सेवा करना चाहते हैं। सीएम बनर्जी की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी अग्निकन्या हैं। उन्हीं को देखकर वह राजनीति में शामिल हो रहे हैं।

पश्चिम बंगाल के मंत्री जाकिर हुसैन पर बम हमले के मामले में बांग्लादेशी नागरिक गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी के नेतृत्व में ही राज्य का विकास संभव है। उल्लेखनीय है कि मनोज तिवारी ने 2008 में भारतीय क्रिकेट टीम में एंट्री ली थी और 12 वनडे तथा तीन T20 मैच खेल चुके हैं। वनडे मैच में कुल 287 रन और T20 में 15 रन बनाने वाले तिवारी आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स, किंग्स इलेवन पंजाब और राइजिंग पुणे के लिए भी खेल चुके हैं। अब राजनीति के पिच पर उनकी पारी कैसी रहती है या देखने वाली होगी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper