निर्माणाधीन पुलिया के गड्ढे में गिरा ट्रैक्टर, चालक की मौत

गोंडा। कोतवाली देहात क्षेत्र के मनकापुर मार्ग पर दनौवा गांव के समीप बुधवार की रात एक ट्रैक्टर गड्ढे मे पलट गया। इस हादसे में ट्रैक्टर चालक की ट्रैक्टर के नीचे दबकर मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी से रेस्क्यू कर शव को बाहर निकाला और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

 

कोतवाली नगर क्षेत्र के सुभागपुर का रहने वाला सुनील बुधवार की रात ट्रैक्टर से अपने ससुराल जा रहा था। वह कोतवाली देहात क्षेत्र के मनकापुर मार्ग पर दनौवा गांव के समीप पहुंचा ही था कि सड़क पर बन रही पुलिया के निर्माणाधीन गड्ढे मे ट्रैक्टर पलट गया। इस हादसे मे ट्रैक्टर चालक सुनील ट्रैक्टर के पहिए के नीचे दब गया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी से रेस्क्यू करकर शव को बाहर निकाला और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं स्थानीय लोगों ने सडक निर्माण करा रहे ठेकेदार पर लापरवाही का आरोप लगाया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि पिछले काफी दिनों से पुलिया निर्माण के लिए बनाया गया गड्ढा खुला पड़ा है। इस पर किसी तरह की बैरिकेडिंग नहीं की है जो आए दिन हादसे का सबब बन रही है। लोगों ने ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper