बारात के स्वागत में खड़े लोगों को ट्रेलर ने कुचला, टायर में फंसे शव, 4 की मौत

भीलवाड़ा में एक दर्दनाक हादसा हो गया। हादसा रविवार शाम 6 बजे हुआ। जहाँ कुराडिया हाईवे टोल के पास एक ट्रेलर ने 4 बारातियों को रौंद दिया। हादसे के चारों बाराती घायल हो गए। सूचना मिलने पर जहाजपुर सीओ महावीर शर्मा व हनुमान नगर थाना प्रभारी मोहम्मद इमरान मौके पर पहुंचे। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। शवों को ट्रेलर से बाहर निकाला गया। इधर, जहाजपुर विधायक गोपीचन्द मीणा व उपखण्ड अधिकारी दामोदर सिंह भी मौके पर पहुंच गए।

कुराडिया गांव में रहने वाले शंकर लाल मीणा की दो बेटियों की रविवार शाम को शादी होने वाली थी। एक बारात मनोहर गढ़ व दूसरी सरसिया से आई थी। मनोहर गढ़ से आई बारात रोड के किनारे खड़ी थी। इस दौरान देवली की तरफ से आ रहे ट्रेलर ने पहले टोल के आगे खड़ी एक कार को चपेट में लिया। फिर बारात के स्वागत के लिए खड़े लोगों रौंदते हुए झाड़ी में जा गिरा। हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। ट्रेलर के पहिए में शव फंस गए थे।

पेट्रोल डीजल पर वैट को लेकर मंत्रिपरिषद लेगी फैसला-गहलोत

वहां मौजूद लोगों ने ड्राइवर को पकड़ लिया। जिसके बाद पता चला कि ड्राइवर शराब के नशे में था। ड्राइवर को पकड़ लिया गया है लेकिन उसका साथी फरार है। बताया जा रहा है कि मरने वाले सभी 4 लोग दूल्हे पक्ष के थे।

Related Articles

Back to top button
E-Paper