बॉडी शेमिंग को लेकर ट्रोल हुई रुबीना दिलैक, दिया मुंहतोड़ जवाब

बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक अक्सर ही सुर्ख़ियों में बानी रहती हैं। वह अपने अकाउंट पर अपनी हॉट एंड सीजलिंग तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। वह बेहद फिट भी रहित है और अपने फिटनेस का ख्याल भी रखती हैं लेकिन इसके बाद भी रूबीना को बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा। बता दें रुबीना ने लॉकडाउन में काफी वजन गेन कर लिया है। जिसकी वजह से उन्हें सोशल मिडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है। इन सब से तंग आकर रुबीना ने ट्रोलर्स को मुहतोड़ जवाब दिया है। उन्होंने अपने अकाउंट पर एक नोट शेयर की है।

रुबीना दिलैक

रुबीना दिलैक ने एक लंबा चौड़ा नोट अपने इंस्टा पर शेयर किया है। इस नोट में वह लिखती हैं, ‘मेरे प्यारे शुभचिंतकों, मैं बीते काफी वक्त से ये देख रही हूं कि मेरा बढ़ा हुआ वजन आपको परेशान कर रहा है। आप लोग लगातार मुझे नफरत भरे मैसेज और मेल भेज रहे हैं। अगर मैं पीआर नहीं रखती हूं, तो क्या आपको मेरी काबलियत नहीं दिखाई देती। आप मुझे मेरे फैन न रहने की धमकी दे रहे हैं क्योंकि मैं मोटी हो गई हूं, अच्छे कपड़े नहीं पहनती और बड़े प्रोजेक्ट्स पाने के लिए मेहनत नहीं कर रही हूं।’

करण जौहर ने किया ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का एलान, राजकुमार और जान्हवी आएंगे नज़र

रुबीना के इस पोस्ट से साफ़ पता चलता है कि वह ट्रोलर्स से काफी परेशान हो चुकी हैं। जहाँ उन्हें बॉडीशेमिंग को लेकर ट्रोल किया जा रहा हैं वहीँ कुछ फैंस इसे हैं जो रुइना का साथ दे रहे हैं। जिनके लिए रुबीना का बढ़ा हुआ वजह की मायने नहीं रखता। रुबीना के बढ़ते हुए कदम का कारण कोरोना से रिकवरी है। इस दौरान रुबीना का करीब 7 किलो वजन बढ़ गया है। जिससे रुबीना भी काफी परेशान हैं। वहीँ कही न कही रुबीना का कॉन्फिडेंस भी लो हो गया है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper