तृणमूल कांग्रेस ने सीबीआई की निष्पक्षता पर उठाए सवाल, कही ये बड़ी बात

सीबीआई

कोलकाता। कोयला तस्करी के मामले में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के घर पहुंची सीबीआई की निष्पक्षता को लेकर सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने सवाल खड़ा किया है। पार्टी के प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा है कि अगर CBI इतनी निष्पक्ष होती तो उन्हें सारदा, रोजवैली और नारद स्टिंग ऑपरेशन मामले के आरोपितों -मुकुल रॉय, शुभेंदु अधिकारी और शोभन चटर्जी को तत्काल गिरफ्तार करना चाहिए।

पश्चिम बंगाल : टीएमसी सांसद अभिषेक की पत्नी से सीबीआई ने की डेढ़ घंटे तक पूछताछ

दरअसल ये तीनों नेता पहले तृणमूल कांग्रेस में रहे हैं और चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम कर ऊंचे ओहदे पर विराजमान हैं। इसी को लेकर सवाल खड़ा करते हुए कुणाल घोष ने कहा कि अगर सीबीआई अभिषेक बनर्जी के घर जा सकती है तो भाजपा के तीन शीर्ष नेताओं तक क्यों नहीं जा रही? क्यों ये लोग बाहर हैं? इन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया?

भाजपा ने किया पलटवार

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जयप्रकाश मजूमदार ने कुणाल घोष के इस बयान को लेकर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि जब चिटफंड मामले में कुणाल घोष जेल में थे तब उन्हें सीबीआई पर काफी भरोसा था। यहां तक कि तृणमूल कांग्रेस के नेताओं की लगातार गिरफ्तारी की मांग और सीबीआई जांच की अनुशंसा पर तुले हुए थे।लेकिन अब जबकि उन्होंने पार्टी बदल लिया है तब सीबीआई की भूमिका पर सवाल खड़ा कर रहे हैं। सच्चाई यह है कि उन्हें अपनी भूमिका परखनी चाहिए।

Related Articles

Back to top button
E-Paper