बंगाल चुनाव में डबल डिजिट क्रॉस नहीं कर पाएगी तृणमूल : कैलाश विजयवर्गीय

कैलाश विजयवर्गीय

कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी के पश्चिम बंगाल इकाई के प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने एक बार फिर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा। उन्होंने दावा किया है कि 02 मई को ममता बनर्जी की विदाई हो जाएगी।

बुधवार को यहां विजयवर्गीय ने ट्विटर पर लिखा कि ‘चुनाव में तृणमूल कांग्रेस अगर डबल डिजिट क्रॉस कर जाए तो आश्चर्य होगा। उन्होंने कहा कि तीसरे चरण में जिन 31 सीटों पर मतदान हुआ है, उनमें से 22 से 25 सीटें भाजपा जीतेगी। इस दावे को लेकर उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो भी डाला है। वीडियो में एक निजी चैनल से बातचीत में विजयवर्गीय ने कहा, टीएमसी को दो डिजिट में भी सीटें आ जाएं, तो आश्चर्य की बात होगी। पिछले दो चरणों में भाजपा के पक्ष में मतदान हुआ था। तीसरे चरण में भी अच्छा मतदान हुआ है।

विजयवर्गीय ने कहा, “भ्रष्टाचार और सिंडिकेट राज को समाप्त करना है। भाइपो (भतीजे अभिषेक बनर्जी) के कोयला माफिया से संपर्क के राज खुल गए हैं। जनता को यह समझ में आ गया है कि ममता खुद सादगी का ढकोसला कर रही हैं, उनके भतीजे और उनके अन्य लोग मिलकर किस प्रकार प्रदेश की जनता का शोषण किया है। उनकी सादगी के मु्खौटे के पीछे कितने काले कारनामे चल रहे थे। यह सब जनता के सामने आ गए हैं। चिटफंड कंपनी से लेकर अभी तक जितने भी भ्रष्टाचार और जनता के साथ धोखा किया गया है, जनता चुन-चुन कर उसका जवाब देगी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper